बूथ स्तर तक जाएंगे भाजपा के बड़े नेता

  • बूथ स्तर तक जाएंगे भाजपा के बड़े नेता
You Are HereNcr
Friday, October 25, 2013-1:46 PM


नई दिल्ली : दिल्ली विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा चुनावी तैयारी में पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी है। इनकी बढ़ती सक्रियता का ही नतीजा है कि अबतक बूथ पर कार्यकत्र्ताओं को ही लगाया गया था, लेकिन अब पार्टी के राष्ट्रीय नेता भी पहुंचने की तैयारी कर रहे हैं।
इसके लिए पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं की एक  सूची तैयार की गई है, जो प्रदेश भाजपा के सभी 272 मंडलों में जाकर कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाएंगे। साथ ही लोगों से भी बात कर उन्हें भाजपा के समर्थन में आने की अपील करेंगे।

पार्टी नेताओं का कहना है कि प्रदेश नेतृत्व ने बूथ स्तर पर पहले से ही अपने कार्यकर्ता लगा रखे हैं, जो पूरी ईमानदारी से पार्टी के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं। इसी बीच में घर-घर संपर्क अभियान भी शुरू किया गया और लोगों से मिलकर उन्हें शीला सरकार में हुए घोटालों तथा बढ़ती महंगाई के बारे में जागरुक कर रहे हैं। लेकिन अब इस काम का जिम्मा पार्टी के राष्ट्रीय नेता संभालेंगे, ताकि कार्यकर्ताओं का जोश ठंडा न पड़े और विधानसभा चुनाव तक वे पूरी सक्रियता से जुटे रहें।

पार्टी सूत्रों की माने तो राष्ट्रीय नेता एक दिन में 4-5 बूथ पर जाएंगे और कोशिश होगी कि चुनाव से पहले अधिक से अधिक बूथ तक हाजिरी दी जाए। दिल्ली में कुल 11 हजार 763 बूथ हैं और पार्टी ने हर बूथ पर 30 कार्यकत्र्ताओं को लगाया है। इन राष्ट्रीय नेताओं की मेहनत कितनी रंग लाती है यह तो चुनाव परिणाम ही तय करेगा, लेकिन वर्तमान में भाजपा कोई कसर छोडऩे के मूड में नहीं है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You