हुंकार रैली: मोदी के पोस्टर से पटा पूरा पटना

  • हुंकार रैली: मोदी के पोस्टर से पटा पूरा पटना
You Are HereNational
Sunday, October 27, 2013-2:32 PM

पटना: पटना के गांधी मैदान में रविवार को प्रस्तावित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ‘हुंकार रैली’ को लेकर पूरा पटना नरेन्द्र मोदी (नमो) के पोस्टर से पट गया है। राजधानी के चप्पे-चप्पे पर पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बड़े-बड़े बैनर और पोस्टर लगे हुए हैं।

सड़कों के किनारे और बीच में लगे इन बैनरों और पोस्टरों के माध्यम से रैली में आने के लिए लोगों से निवेदन किया जा रहा है तो कई बैनरों के माध्यम से आने वाले लोगों का स्वागत भी किया जा रहा है। बिहार में सतारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) से 17 वर्षों की दोस्ती टूटने के बाद भाजपा ने अपनी शक्ति का एहसास कराने के इरादे से पहली बार किसी रैली का आयोजन किया है। इस रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा के नेता और कार्यकर्ता जी-तोड़ मेहनत कर रहे हैं।

राजधानी पटना के प्रमुख मार्गों पर 400 से ज्यादा तोरण द्वार बनाए गए हैं। वहीं सड़कों के किनारे भगवा रंगवाले झंडे-पताकाओं से पूरा शहर पाट दिया गया है। कई स्थानों पर नरेंद्र मोदी के बड़े-बड़े कटआउट लगाए गए हैं तो कई स्थानों पर भाजपा के चुनाव चिह्न कमल को लगाया गया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता राजीव प्रताप रूडी कहते हैं कि हुंकार रैली के माध्यम से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का अहंकार टूटने वाला है। उन्होंने कहा कि पटना ही नहीं पूरा बिहार मोदीमय हो गया है। उन्होंने कहा कि मोदी के प्रति रविवार को पटना में जनसैलाब उमड़ेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You