धमाकों से जल रहा था पटना और गृह मंत्री कर रहे थे 'म्यूजिक लॉन्च'

  • धमाकों से जल रहा था पटना और गृह मंत्री कर रहे थे 'म्यूजिक लॉन्च'
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-3:09 AM

मुंबई: एक तरफ जहां पटना में बीते रविवार को भाजपा के प्रधानमंत्री प्रत्याशी नरेंद्र मोदी की हुंकार रैली के दौरान बम धमाके हो रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ देश के गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे मुंबई में फिल्म रज्जो का म्यूजिक लॉन्च करने में मशगूल थे। पटना में हुए इन धमाकों ने 6 लोगों की जान ले ली और 83 के करीब लोग घायल हो गए।

जिस समय धमाकों की इस दिल दहला देने वाली घटना के बाद पटना धूं-धूं कर जल रहा था उस समय शिंदे म्यूजिक लांचिंग कार्यक्रम में पहुंचे और धमाकों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बम ब्लास्ट के बाद लग रहा था कि वे इस कार्यक्रम में शामिल हो पाएंगे या नहीं। शिंदे के इस म्यूजिक लांचिंग कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर विपक्षी दल कड़ी आलोचना कर रहे हैं। भाजपा ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि यह शर्म की बात है कि देश के प्रशासक इस तरह नाचने गाने को महत्व देते है।

भाजपा का कहना है कि सरकार को चार महिने पहले ही इस बात का पता था कि पटना में मोदी की हुंकार रैली है। लेकिन इसके बावजूद वहां पर यह बात सामने आई है कि सुरक्षा व्यवस्था को लेकर बहुत लापरवाही बरती गई है। उधर, शिंदे ने मुंबई में दो कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। पहला रज्जो के म्यूजिक एलबम और दूसरा धन्वंतरि पुरस्कार समारोह। इन कार्यक्रमों के दौरान जब शिंदे से पटना धमाकों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरे लिए यहां आना मुश्किल था लेकिन फिल्म के डायरेक्टर मेरे करीबी मित्र हैं जिस बजह से मुझे आना पड़ा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You