भाजपा ने राहुल को नगर का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया

  • भाजपा ने राहुल को नगर का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-8:29 AM

नई दिल्ली: दिल्ली की तस्वीर बदलने को लेकर मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की राहुल गांधी द्वारा सराहना किए जाने के एक दिन बाद भाजपा ने कांग्रेस उपाध्यक्ष को नगर का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया ताकि वह ‘‘जमीनी हकीकत’’ का अनुभव कर सकें। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष विजय गोयल ने आरोप लगाया कि दीक्षित लोगों और अपनी पार्टी को गुमराह कर रही हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि राहुल शहर में लोगों की समस्याओं से अवगत नहीं हैं।

 

गोयल ने कहा, ‘‘ दिल्ली की मुख्यमंत्री न सिर्फ दिल्ली के लोगों को दिग्भ्रमित कर रही हैं बल्कि वह विकास के मुद्दे पर अपनी पार्टी को भी गुमराह कर रही हैं। ऐसा लगता है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष मुख्यमंत्री द्वारा पेश तस्वीरों को ही देखते हैं और उसी के आधार पर दिल्ली के बारे में अपनी राय बनाते हैं। मैं उन्हें दिल्ली का दौरा करने के लिए आमंत्रित करता हूं ताकि उनका मिथक दूर हो सके।’’

 

गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेस अध्यक्ष सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं से सरकारी योजनाओं का उद्घाटन कराती हैं लेकिन उनका उचित कार्यान्वयन नहीं हो पाता। उन्होंने इस क्रम में राजीव रत्न आवास योजना, अन्नश्री योजना, खाद्य सुरक्षा योजना आदि का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री को अपना रूख स्पष्ट करना चाहिए।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You