‘मोदी ही बनेंगे देश के प्रधानमंत्री’

  • ‘मोदी ही बनेंगे देश के प्रधानमंत्री’
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-4:41 PM

देहरादून: आगामी 2014 में होने वाले लोकसभा के चुनाव में नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधनमंत्री बनेंगे, और उत्तराखंड से भाजपा के पांचों सांसद विजयी होकर लोकसभा में पहुंचेंगे। यह विचार भारतीय जनता पार्टी के अनुशासन समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने व्यक्त किये। कालीदास रोड स्थित सैनिक पुनर्वास निदेशालय के कार्यालय के समक्ष भाजपा श्रीदेव सुमन नगर मंडल के तत्वावधन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन व सदस्यता ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप  में बोलते हुए उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ही देश के नये प्रधनमंत्री बनेंगे। 

राधा मोहन सिंह ने कहा कि जनता का रुझान मोदी की ओर है और निश्चित तौर पर भाजपा देश में अपने सहयोग घटकों के बल पर सरकार बनायेगी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से बीते रोज पटना में मोदी की रैली से पूर्व बम धमाके हुए और छह लोगों की मौत भी हो गई, लेकिन इसके बाद भी मोदी ने अपनी हुंकार रैली को संबोध्ति किया। नरेन्द्र मोदी ही देश को नई दिशा देने में पूर्ण रूप से सक्षम है और इसके लिए अभी से ही भाजपा को और अध्कि मजबूत करने की जरूरत है। देश में भाजपा बेहतर परचम लहरायेगी और उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर भाजपा के प्रत्याशी विजयी होकर लोकसभा पहुंचेंगे। भाजपा राष्ट्रीय सचिव त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि भाजपा देश में सरकार बनाने में सक्षम है और इसके लिए घटक दल भाजपा के साथ पूरी ईमानदारी  के साथ है।

 सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आज से ही वह केन्द्र की यूपीए सरकार की जन विरोध्ी नीतियों को लेकर जनता के बीच जायें, केन्द्र की यूपीए सरकार आज जिस प्रकार से भ्रष्टाचार व घोटाले में लिप्त है और उनका जनता से कोई सरोकार नहीं है और लगातार महंगाई बढती जा रही है और सरकार इसे नियंत्रित नहीं कर पा रही है। विधयक गणेश जोशी ने कहा कि केन्द्र की जन विरोध्ी नीतियों के खिलापफ सडकों पर उतरने के लिए भाजपा कार्यकर्ता तैयार है और आगामी लोकसभा चुनाव में जनता कांग्रेस को सबक सिखायेगी। इस दौरान अनेक दलों के कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ली और भाजपा को मजबूत करने का संकल्प लिया। इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष नीलम सहगल, आर एस परिहार, सुनील उनियाल गामा, राजेन्द्र नवानी, जीवन सिंह, बबीता सहोत्रा, निर्मला जोशी, नंदिनी शर्मा, भूपेन्द्र कठैत, ओम कक्कड, दया जोशी, सुरेन्द्र राणा, आजिम खान, अरविन्द डोभाल, अंशुल चावला, पूनम नौटियाल, महेश जगूडी, पारस गोयल, रानी कौर, संगीता कठैत, मोहन बहुगुणा, ओम गैरोला, जावेद बटट, शकुन्तला चौहान, कृष्णा जायसवाल, अनिता थापा, श्रीचन्द्री चौहान आदि मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You