प्रेमी की हवस मिटाने के लिए सहेली का किया सौदा

  • प्रेमी की हवस मिटाने के लिए सहेली का किया सौदा
You Are HereNational
Tuesday, October 29, 2013-11:38 AM

मुंबईः  मुंबर्इ में एक हजार रुपये के लिए एक युवती ने अपने प्रेमी की हवस को मिटाने के लिए अपनी ही सहेली की इज्जत का सौदा कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता नेहरू नगर में रहने वाले आरोपी आफताब सुरवे के यहां काम करती थी।

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि  अफताब काफी दिनों से पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाना चाहता था, लेकिन पीड़िता अफताब का इरादा समझ कर उसके घर  काम करना बंद कर दिया। इस बीच अफताब ने पीड़िता की सहेली रेशमा से दोस्ती की और बाद में उसकी मदद से पीड़िता को अपने घर काम करने के लिए राजी करवाया।

पीड़िता की सहेली रेशमा ने अफताब से इस काम के लिए एक हजार रुपये मांगे थे। रेशमा की बातों पर भरोसा कर पीड़िता  आफताब के घर काम करने पहुंची गर्इ। अफताब ने  किसी बहाने से अपनी पत्नी को घर से बाहर भेज दिया और पीड़िता की गर्दन पर चाकू रखकर इस वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के विरोध करने पर  आरोपी ने उसे जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए इस मामले की जानकारी नेहरु नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर पीआई सुरेश भंवर को दी और आरोपी आफताब सुरवे और दोस्त रेशमा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस का इस मामले में कहना हैं कि  आरोपी आफताब और रेशमा दोनों फरार हैं और उनकी तलाश जारी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You