बिधूड़ी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

  • बिधूड़ी के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन
You Are HereNcr
Wednesday, October 30, 2013-1:17 PM

नई दिल्ली: राष्ट्रवादी कांगेस पार्टी के जिस नेता को कांग्रेस से हाईजैक कर भाजपा ने अपनी पार्टी में शामिल करवाया था, उसे लेकर पार्टी के अंदर विवाद शुरू हो गया है। मंगलवार को नाराज कार्यकत्र्ताओं ने भाजपा मुख्यालय के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन भी किया। कार्यकत्र्ताओं की नाराजगी इस बात को लेकर थी कि बदरपुर विधानसभा क्षेत्र में शुरू से काम करने वाले अपने नेताओं व कार्यकर्ताओं की राय को दरकिनार कर पार्टी आलाकमान राकंपा के ऐसे नेता को शामिल कर लिया है जिसका काम ही हर चुनाव में पार्टी बदलना है। विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट की दावेदारी ठोक रहे श्रीचंद चोकन कर रहे थे। 

बिधूड़ी के भाजपा में शामिल होने से नाराज बदरपुर की पूर्व निगम पार्षद सुमनलता ने कहा कि निगम चुनाव में बिधूड़ी ने हमें हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी, इसके बावजूद भाजपा ने उन्हें पार्टी में शामिल कर लिया। गौरतलब है कि बिधूड़ी को भाजपा की ओर से बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट दिए जाने की चर्चा तय है। बताया जाता है कि बदरपुर विधानसभा सीट पर विजय फतह करने के  उद्देश्य से ही भाजपा ने रामवीर सिंह बिधूड़ी को पार्टी में शामिल कराया था।

वहीं कांग्रेस पार्टी ने क्षेत्र से वर्तमान विधायक व बहुजन समाज पार्टी के नेता रामसिंह नेताजी को पार्टी में शामिल करवाया था। इससे पहले नेताजी व बिधूड़ी दोनों के कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की चर्चा थी, लेकिन ऐन वक्त पर बिधूड़ी भाजपा में शामिल हो गए क्योंकि बिधूड़ी बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से टिकट मांग रहे थे, जबकि कांग्रेस पार्टी उन्हें तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से टिकट दे रही थी और बदरपुर से रामसिंह नेताजी को उतारने पर अंतिम निर्णय ले चुकी थी। इस पर ऐतराज जताते हुए बिधूड़ी ने आखिरी वक्त पर पाला बदला और भाजपा में शामिल हो गए, जबकि कांग्रेस पार्टी उनके शामिल होने की अधिकारिक जानकारी दे चुकी थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You