कांग्रेस वंशवाद में कैद: सारंग

  • कांग्रेस वंशवाद में कैद: सारंग
You Are HereNational
Thursday, October 31, 2013-9:19 AM

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने कहा कि पक्षाघात ग्रस्त कांग्रेस वशंवाद में इस तरह कैद होकर रह गई है कि सारी राजनैतिक गतिविधियां परस्पर औपचारिकता बनकर रह गई है। भाजपा प्रदेश कार्यालय से जारी एक बयान में पार्टी प्रवक्ता विश्वास सारंग ने कहा कि विधानसभा चुनाव को लोकतंत्र का उत्सव बनाने के बजाय कांग्रेस सिर्फ प्रतिस्पर्धी दल पर झूठे लांछन लगाने तक सिमट गई है।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव मैदान में लडऩे और वैचारिक आधार पर जनता को आकर्षित करने के बजाय सिर्फ नेहरू-गांधी परिवार के करिश्मा पर निर्भर होकर रह गई है। लेकिन अब यह परिवार खुद कांग्रेस पर बोझ बन चुका है। उन्होंने कहा कि यह बात उत्तरप्रदेश और बिहार की जनता चुनाव में जान चुकी है। इस बार मध्यप्रदेश की जनता भी इस सच्चाई से रू-ब-रू हो जाएगी।

 

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता और हित चितंको को कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की इस अनिर्णय की स्थिति पर तरस आना भी स्वाभाविक भी है कांग्रेस जनता और कार्यकर्ताओं को इनबाल्व करने में विफल रहने से जनता की अदालत से बाहर हो चुकी है और अब पराजित मानसिकता से ग्रस्त होकर खुद ही अपने को चुनाव दंगल से बाहर मानकर आरोप-प्रत्यारोपों को ही अपना शस्त्र मान चुकी है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You