पटना सीरियल ब्लास्ट का आरोपी महर-ए-आलम NIA हिरासत से फरार

  • पटना सीरियल ब्लास्ट का आरोपी महर-ए-आलम NIA हिरासत से फरार
You Are HereUttar Pradesh
Thursday, October 31, 2013-4:55 PM

पटना: पटना सीरियल ब्लास्ट का आरोपी महर-ए-आलम एनआईए की हिरासत से फरार हो गया है। आरोपी एनआईए की हिरासत में था। महर-ए- आलम बिहार के मुज्जफरनगर से बाथरूम जाने के बहाने से एनआईए की हिरासत से फरार हुआ।  इसे पुछताछ के लिए दरभंगा से पकड़ा गया था महर-ए-आलम पटना ब्लास्ट का संदिग्ध है।

बुधवार रात को महरे आलम को मुजफ्फरपुर के एक लॉज में रखा गया था इस दौरान वहां एनआईए और बिहार पुलिस की टीम मौजूद थी। हालांकि संदिग्ध पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो गया। उसे खोजने की कोशिश रात भर चली पर एनआईए की टीम कामयाब नहीं हुई।

गौरतलब है कि बीते 27 अक्टूबर को हुंकार रैली के दौरान नरेंद्र मोदी के भाषण से पहले पटना में हुए 6 सीरियल धमाकों में 6 लोगों की मौत हो गई थी और 83 लोग घायल हो गए थे।


इतना ही नहीं, बिहार के बोधगया मंदिर में विस्फोट के बाद बरामद टाइमर भी इम्तियाज के घर से बरामद टाइम बम से मिलता-जुलता है। आशंका है कि बोधगया मंदिर में विस्फोट में भी इम्तियाज की संलिप्तता है। बताया गया है कि मंगलवार की रात करीब 12 बजे राष्ट्रीय जांच एजेंसी के साथ-साथ रांची प्रक्षेत्र के आइजी एमएस भाटिया, एसएसपी साकेत कुमार सिंह, पटना पुलिस के पदाधिकारी, डोरंडा व रातू के थानेदार इम्तियाज के आवास पहुंचे और सर्च अभियान चलाया।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You