मोदी बोले, दिल्ली में शासक नहीं सेवक की जरूरत

  • मोदी बोले, दिल्ली में शासक नहीं सेवक की जरूरत
You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-4:18 PM

पुणे: गुजरात के मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के आज पुणे दौरे पर हैं और वे वहां एक सभा को संबोधित कर रहे हैं। लोगों को संबोधित करते हुए मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में शासक नहीं सेवक की जरूरत है। केंद्र सरकार मीडिया से भी बात नहीं करती। केंद्र सरकार जनता को जवाब दें। मोदी ने कहा कि देश में हवा का रुख बदल चुका है। कांग्रेस का बचना मुश्किल है।

 

मोदी पुणे में सभा को संबोधित करते हुए बोले कि मेरे पीछे सीबीआई को लगा कांग्रेस ने मुझे फंसाने की कोशिश की। मुझे कोर्ट-कचहरी के चक्कर में फंसाया गया और हर दिन मुझपर कीचड़ उछालती है कांग्रेस। मोदी ने कहा कि गुजरात के नाम पर झूठ न फैलाया जाए क्योंकि मैंने अपने काम का हिसाब गुजरात में दिया। नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के नेता जवाब दें कि 9 साल में क्या किया। मोदी ने कहा कि सिर्फ आरोप लगाना जानती है कांग्रेस।

 

कांग्रेस कार्यकाल में महंगाई की मार पड़ी जबकि बीजेपी के कार्यकाल में महंगाई नियंत्रित थी। मोदी ने कहा कि हमारी सरकर बनी तो जनता को हर साल काम का हिसाब देंगे और  2014 में बीजेपी की सरकार बनेगी। मोदी ने कहा कि दिल्ली में महिलाएं सुरक्षित नहीं। मोदी आज दीनाना मंगेशकर अस्पताल का उद्घाटन करने पुणे गए हैं। पुणे के भाजपा इकाई के लोगों ने मोदी से कार्यकर्ताओं और नागरिकों को भी संबोधित करने का आग्रह किया है।

 

भाजपा सूत्रों के अनुसार मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं का आग्रह मान लिया है और पार्टी कार्यकर्ताओं तथा नागरिकों को लोहेगांव हवाईअड्डे के समीप संबोधित करेंगे। पुलिस मोदी की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी समेत सभी तरह का एहतियात बरत रही है। गुजरात पुलिस की विशेष पुलिस टुकड़ी मोदी के जाने तक बनी रहेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You