जगन घूस मामला: BCCI प्रमुख श्रीनिवासन अदालत में पेश

  • जगन घूस मामला: BCCI प्रमुख श्रीनिवासन अदालत में पेश
You Are HereNational
Friday, November 01, 2013-11:16 PM

हैदराबाद: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष एन.श्रीनिवासन वाईएसआर कांग्रेस के प्रमुख वाईएस जगनमोहन रेड्डी के भ्रष्टाचार से जुड़े एक मामले में शुक्रवार को विशेष अदालत में पेश हुए।

इंडिया सीमेंट के प्रबंध निदेशक श्रीनिवासन पर जगनमोहन रेड्डी की कंपनी में अनुचित लाभ उठाने के लिए निवेश करने का आरोप है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने सितंंबर में दायर एक आरोप पत्र में श्रीनिवासन को भी एक आरोपी बनाया था।

सीबीआई के अनुसार जगन के पिता वाईएसआर राजशेखर रेड्डी की सरकार से हासिल लाभों के बदले में इंडिया सीमेंट ने कथित रूप से जगन के व्यापार में 140 करोड़ रुपये का निवेश किया। अदालत परिसर से बाहर आते समय श्रीनिवासन ने कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है और निर्दोष साबित होंगे। उन्होंने बाद में जगन से उनके आवास पर मुलाकात की।

सीबीआई ने 10 सितंबर को दायर अपनी याचिका में आरोप लगाया था कि इंडिया सीमेंट को नलगोंडा और रंगारेड्डी जिले में कृष्णा और कंगना नदियों से पानी के आवंटन में अनियमितता बरती गई। आरोप पत्र में दावा किया गया कि इंडिया सीमेंट को कडप्पा जिले में नियमों का उल्लंघन करके एक चूना पत्थर के खनन की अनुमति दी गई।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You