मोदी ने श्रीवास्तव की पत्नी से कहा, 'तुम्हें बेटी मानता हूं, जीवनभर 'ध्यान रखूंगा'

You Are HereNational
Saturday, November 02, 2013-3:32 PM

पटना: कुछ दिन पहले पटना में हुई ‘हुंकार रैली’ के बाद एक बार फिर से बिहार दौरे पर गए बीजेपी के प्रधानमत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी पटना पहुंच गए हैं। वह हुंकार रैली से पहले हुए सीरियल बम धमाकों में मारे गए सभी मृतकों के परिजनों के घर जाकर उन्हें सांत्वना देने पहुंचे हैं। मोदी सभी 6 मृतकों के गांवों में जाकर उनके परिवार वालों से मिलने वाले हैं।

कैमूर में मोदी मृतक विकास कुमार के परिजनों से मिलने के बाद गोपालगंज के लिए रवाना हुए थे। मोदी गोपालगंज में ब्लास्ट में मारे गए मुन्ना श्रीवास्तव के परिवार से मिलने के लिए गए थे। गोपालगंज के मुन्ना श्रीवास्तव की ब्लास्ट में मौत हो गई थी, लेकिन मौसम खराब होने की वजह से मोदी का हेलीकॉप्टर गोपालगंज में लैंड नहीं हो पाया। मोदी ने मुन्ना श्रीवास्तव की पत्नी से फोन पर गुजराती में बात की। उन्होंने कहा, 'तुम्हें बेटी मानता हूं, जीवनभर ध्यान रखूंगा'।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोदी पटना वापिस लौट रहे है। मौसम खराब होने की वजह से मोदी के कार्यक्रम में बदलाव हुआ है। जानकारी अनुसार अब वह सुपौल नहीं जाएंगे। मोदी बेगूसराय के बाद नालंदा पहुंचे है।

कैमूर में मोदी मृतक विकास कुमार के परिवार में मिले थे। उन्हें पार्टी की और से पांच लाख रूपए का चेक सौंपा था। मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद थे। इससे पहले मोदी ने गौरीचक के राजनारायण सिंह के परिजनो से भेंट कर उन्हें सांत्वना दी और पार्टी की और से पांच लाख रूपए का चेक भी सौंपा।

मोदी कोहरे के कारण अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम से करीब दो घंटे विलम्ब से हेलीकाप्टर के जरिए गौरीचक पहुंचे और सिंह के परिजनों से मुलाकात की। मोदी ने कहा कि वह दु:ख की इस घड़ी में सिंह के परिजनों के साथ है। उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना भी की।

स्व.सिंह के परिजनों ने मोदी को बताया कि उनके पिता उनका भाषण सुनने के लिए काफी उत्साहित थे और खेत का काम छोड़ कर और नदी को तैरकर गांधी मैदान गए थे। सिंह ने जाने से पूर्व कहा था कि खेती का काम तो बाद में भी हो जाएगा लेकिन भाषण सुनने का मौका उन्हें फिर मिलेगा या नही। वह समय पर नही पहुंचेंगे तो मोदी का भाषण नही सुन पाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You