श्वेता मेनन ने सासंद कुरूप को किया माफ

  • श्वेता मेनन ने सासंद  कुरूप को किया माफ
You Are HereNational
Monday, November 04, 2013-9:46 AM

कोल्लम/कोच्चि (केरल): मलयालम सिनेमा की अभिनेत्री श्वेता मेनन ने अपने साथ शुक्रवार शाम यहां एक समारोह में कांग्रेस सांसद एन. पीताम्बरा कुरूप द्वारा कथित रूप से छेड़छाड़ किए जाने को लेकर अपने बयान से पलट गई है। उन्‍होंने केस वापस ले लिया है। पीतांबर कुरूप के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाने वाली मलयालम और हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री श्वेता मेनन ने कुरूप द्वारा ‘निजी तौर पर माफी मांगे जाने’ के बाद शिकायत वापस ले ली।

 

श्वेता ने मीडिया को जारी ईमेल संदेश में कहा, 'पीतांबर कुरूप के सार्वजनिक और निजी तौर पर माफी मांगने के बाद मैं सभी कानूनी और दूसरी कार्यवाइयां वापस ले रही हूं।' गौरतलब है कि मलयालम और हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री श्वेता मेनन की शिकायत पर कांग्रेस सांसद एन. पीताम्बरा कुरूप पर छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया था। मामला कोल्लम पुलिस ने दर्ज किया था। पुलिस के अनुसार 71 वर्षीय कुरूप पर आईपीसी की धारा 354 और 354 (ए) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

 

कोल्लम लोकसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले कुरूप के खिलाफ पुलिस दल ने अभिनेत्री के बयान दर्ज कराने के कुछ घंटे के भीतर मामला दर्ज किया था। इस घटना के खिलाफ फिल्म जगत से जुड़े लोगों और महिला संगठनों ने जोरदार विरोध किया था. उन्होंने सांसद के खिलाफ कार्रवाई करने में अधिकारियों की कथित विफलता की निंदा भी की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You