फेसबुक पर चुनावी युद्ध, जमकर एक -दूसरे पर वार

  • फेसबुक पर चुनावी युद्ध, जमकर एक -दूसरे पर वार
You Are HereNcr
Wednesday, November 06, 2013-11:26 AM

नई दिल्ली (सतेन्द्र त्रिपाठी): दिल्ली में अभी टिकटों के घमासान में चुनावी माहौल भले ही नहीं गर्माया है, लेकिन सोशल नैटवर्किंग साइट फेसबुक पर चुनावी युद्ध एकदम उफान पर है। इसमें पार्टियां और समर्थक अपनी उपलब्धियां तो गिनवा ही रहे हैं, लेकिन दूसरे पर वार करने से भी पीछे नहीं है। इसमें जनता से जुड़े मुद्दों को भी भुनाने की कोशिशें हो रही हैं। प्याज व टमाटर की महंगाई फेसबुक पर तहलका मचा रही हैं।

वोटरों को जागरूक करने वाले फोटो भी चर्चा में हैं।  कांग्रेस सरकार की खामियां गिनाने वाली कविता है तो मोदी के लुक को लेकर ही कटाक्ष करने वाली बातें हैं। केजरीवाल भी किसी की वॉल पर निशाने पर हैं। मोदी के समर्थकों ने भी मोर्चा सभाल लिया है।
फेसबुक पर लोगों ने कुछ नए-नए अंदाज में फोटो बनाकर डाले हुए हैं।

इनमें कुछ तो बड़े ही रचनात्मक हैं तो कुछ एकदम मनगढ़ंत। इनकी प्रामणाकिता तो शायद अपनी वॉल पर फोटो डालने वाले के पास भी नहीं होगी।इन सबके बीच दिल्ली भाजपा ने अपनी 5 साल की उपलब्धियां डाली हैं, तो कांग्रेस ने उसी कार्यकाल में पांच साल में 3 मुख्यमंत्री देने पर भाजपा की खिंचाई करते हुए कहा है कि कांग्रेस ने 15 साल में एक मुख्यमंत्री दिया। भाजपा ने बिजली के भागते मीटर को चीते से भी तेज दिखाया है।

Edited by:Jeta

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You