भाजपा ने मोदी की बहराइच रैली के लिए झोंकी ताकत

  • भाजपा ने मोदी की बहराइच रैली के लिए झोंकी ताकत
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-1:42 PM

बहराइच: भाजपा का कभी मजबूत गढ रहे उत्तर प्रदेश के अवध क्षेत्र के बहराइच में पार्टी के प्रधानमंत्री पद प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी की आठ नवम्बर को होने वाली रैली की तैयारियां जोर शोर से चल रही हैं। प्रदेश के अवध क्षेत्र में कभी 16 में 15 लोकसभा सीटों पर कब्जा रखने वाली भारतीय जनता पार्टी ने पिछले 2009 के चुनाव में यहां से सिर्फ एक ही सीट जीती थी। मोदी की रैली से भाजपा ने इस क्षेत्र में तकदीर बदलने की आस में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।

पटना में 27 अक्टूबर की रैली से पहले बम विस्फोटों के बाद सुरक्षा की ²ष्टि से भी बहराइच की रैली बेहद महत्वपूर्ण हो गयी है। भारत नेपाल सीमा पर स्थित बहराइच में मोदी, भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह, गोरखपुर से भाजपा सांसद योगी आदित्यनाथ और अन्य नेताओं के साथ प्रदेश में उनकी कुल नौ में से तीसरी रैली होगी। बहराइच की रैली के माध्यम से भाजपा ने पिछडे वर्ग को रिझाने का भी प्रयास किया है और रैली के मैदान का नाम राजा सुहेलदेव के नाम पर रखा है।

मोदी की प्रदेश में कानपुर और झासी की सफल रैलियों के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता बहराइच की रैली को भी सफल बनाने में जुटे हैं। ज्ञातव्य है कि बहराइच में अल्पसंख्यक समुदाय के भी काफी लोग रहते हैं। भाजपा के प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक के अनुसार प्रदेश के प्रभारी व मोदी के नजदीकी अमित शाह तथा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी आज बहराइच पहुंचकर रैली की तैयारियों का जायजा लेंगें। इससे पहले अवध क्षेत्र के प्रभारी शिव प्रताप शुक्ल पहले से ही बहराइच में कैम्प कर रहे हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You