केदारनाथ हादसा: भाजपा ने दी शहीद के परिवार को पांच लाख की आर्थिक मदद

  • केदारनाथ हादसा: भाजपा ने दी शहीद के परिवार को पांच लाख की आर्थिक मदद
You Are HereNational
Wednesday, November 06, 2013-4:41 PM

कानपुर: केदरानाथ आपदा में फंसे लोगो को बचाने में हेलीकाप्टर हादसे में शहीद हुए शहर के नित्यानंद गुप्ता के परिजनों को भाजपा की स्थानीय इकाई ने पांच लाख रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान की। भाजपा के जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने आज बताया कि उत्तराखंड हेलीकाप्टर हादसे में शहीद नित्यानंद की पत्नी माधुरी गुप्ता को कल शाम भाजपा के वरिष्ठ नेता और लखनउ के सांसद लालजी टंडन ने बिल्हौर स्थित उनके घर जाकर पांच लाख रूपये की आर्थिक सहायता की चेक प्रदान किया।

भाजपा नेताओं ने दुखी परिवार को आश्वस्त किया कि भाजपा इस दुख की घड़ी में पूरे परिवार के साथ खड़ी है और अगर कोई भी जरूरत हो तो वह उन्हें तुरंत जानकारी दें। उन्होंने बताया कि शहीद नित्यानंद के परिवार ने टंडन को एक पत्र देकर मांग की कि 25 जून को केदारनाथ घाटी में हेलीकाप्टर हादसे में उनके बेटे के अलावा 20 और एनडीआरएस के जवान शहीद हुये थे। इसलिए इन शहीद जवानों की याद में उनकी यादों को संजोने के लिये दुर्घटनास्थल पर एक शिलालेख लगया जाएं।

टंडन और मैथानी ने परिवार से वायदा किया कि वह इस काम के लिए राज्य सरकार से बात करेंगे और मजबूती से यह मुददा उठायेंगे। जब भाजपा नेता और कार्यकर्ता शहीद नित्यानंद के घर पहुंचे तो उस सयम आसपास के काफी लोग एकत्र हो गये थे और गमगीन माहौल में शहीद को याद कर रहे थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You