छत्तीसगढ़ में चुनावी घमासान तेज: सोनिया और मोदी की सभाएं आज, सुरक्षा कड़ी

  • छत्तीसगढ़ में चुनावी घमासान तेज: सोनिया और मोदी की सभाएं आज, सुरक्षा कड़ी
You Are HereNational
Thursday, November 07, 2013-8:53 AM

रायपुर: छत्तीसगढ़ में हो रहे विधानसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं को ध्यान में रखते हुए राज्य में पुलिस को सतर्क कर दिया गया है तथा सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। सोनिया आज कोंडागांव तो मोदी कांकेर और डोंगरगढ़ में रैली को संबोधित करने वाले हैं।

छत्तीसगढ़ के पुलिस महानिदेशक रामनिवास ने कल एक न्यूज एजेंसी को बताया कि राज्य में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांगे्रस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की सभाओं को ध्यान में रखते हुए यहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है तथा पुलिस को सतर्क कर दिया गया है।

रामनिवास ने बताया कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह 9 नवंबर को रायपुर में, सोनिया गांधी 7 नवंबर को नक्सल प्रभावित कोंडागांव में, नरेंद्र मोदी 7 नवंबर को बस्तर जिले के मुख्यालय जगदलपुर में तथा राहुल गांधी 8 नवंबर को नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सभाएं करेंगे। इसके अलावा कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता इन क्षेत्रों में सभाएं करेंगे। 

उन्होंने बताया कि वरिष्ठ नेताओं की सभाओं को लेकर पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। राज्य की पुलिस को जानकारी मिली है कि नक्सली चुनाव को प्रभावित करने के लिए राजनीतिक दलों के नेताओं पर हमले कर सकते है। सूचना के बाद सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You