Subscribe Now!

राष्ट्र की धरोहर हैं मुलायम: आजम

  • राष्ट्र की धरोहर हैं मुलायम: आजम
You Are HereUttar Pradesh
Friday, November 08, 2013-9:14 AM

मैनपुरी: सूबे के नगर विकास मंत्री एवं समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खां ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा गरीब, मजलूम, असहाय व निर्धन, किसान की पीड़ा को समझा है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने हमेशा गरीबों के हितों की बात की है, पिछड़ों के दर्द को समझा है। यही कारण है कि आज की राजनीति में मुलायम सिंह यादव से बड़ा कोई नेता नहीं है।

आजम ने क्रिश्चियन कालेज मैदान में ‘देश बनाओ, देश बचाओ’ थीम पर आयोजित जनसभा में कहा कि सकारात्मक सोच के मालिक पिछड़ों की अगुवाई करने वाला सपा मुखिया राष्ट्र की धरोहर हैं। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से कहा कि वे राष्ट्र की धरोहर को दिल्ली की सत्ता सौंपने के लिए कसम खायें और आगे आने वाले लोकसभा के निर्वाचन में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवारों को भारी मतों से जिताकर देश की बागडोर मुलायम सिंह के हाथ में सौपने का कार्य करें। जब देश की बागडोर मुलायम सिंह के हाथ में होगी तो हम जैसे करोड़ों सिपहसालार हाथ में लाठी लेकर देश की सरहदों की हिफाजत करेंगे।

उन्होंने कहा कि कुछ लोगों की गंदी सोच के कारण 65 साल की आजादी एवं साम्प्रदायिक एकता को खंडित करने का प्रयास किया गया है। बेगुनाह लोगों की बेरहमी से हत्यायें की गयीं। लेकिन ऐसे गुनहगारों को देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि इंसान कभी हैवान नहीं हो सकता और हैवान कभी इंसान नहीं। हम सब इंसान है और इंसानियत के नाते हमारा फर्ज है कि हम एक दूसरे के दर्द को समझें। और एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाकर देश के विकास की बात करें। उन्होंने कहा कि किसी भी चीज को मजहब से न जोड़ें। यदि देश होगा तो धर्म होगा, यदि देश ही नहीं होगा तो धर्म कहां होगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You