आडवाणी के जन्मदिन पर लगा बधाईयों का तांता

  • आडवाणी के जन्मदिन पर लगा बधाईयों का तांता
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-2:57 PM

नई दिल्ली: भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिवस के अवसर पर आज राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित अनेक लोगों ने उन्हें बधाई दी। आडवाणी का जन्म 8 नवंबर 1927 को कराची में हुआ था, जो अब पाकिस्तान में है। आडवाणी आज 86 साल के हो गए हैं।

आडवाणी को सबसे पहले बधाई देने उनके निवास पहुंचने वाले भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार मोदी थे, जिनके कुछ दिन पहले तक पार्टी के अपने इस वरिष्ठ नेता से संबंध खुशगवार नहीं चल रहे थे। उत्तरप्रदेश की अपनी बहराइच चुनावी सभा से पहले मोदी आडवाणी के निवास आए और लगभग 15 मिनट उनके साथ रहे। मोदी ने ट्वीट पर भी बधाई संदेश में कहा, ‘‘आडवाणी जी को उनके जन्मदिवस पर शुभकामनाएं। वह हमेशा हमारे लिए प्रेरणा बने रहेंगे।’’ मोदी के आडवाणी से मिलने के कुछ ही देर बाद भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह और पूर्व अध्यक्ष नितिन गडकरी उनके निवास पर पहुंचे।

-नीतीश कुमार ने आडवाणी को फोन करके जन्मदिन की बधाई दी।  

-राष्ट्रपति और उप-राष्ट्रपति ने इस मौके पर गुलदस्ते और बधाई संदेश भेजे।

-राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत ने फोन के जरिए वरिष्ठ नेता को बधाई दी।

-पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल, सपा नेता मुलायम सिंह यादव, नेशनल कांफ्रेंस के प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने भी आडवाणी को बधाई दी।

-दिल्ली भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में विजय कुमार मल्होत्रा, विजय गोयल और विजेंद्र गुप्त आदि उन्हें बधाई देने उनके निवास पंहुचे। राज्यसभा में भाजपा के उप नेता रविशंकर प्रसाद, पार्टी के वरिष्ठ नेता रामलाल और मुरलीधर राव ने भी आडवाणी से मुलाकात करके उन्हें बधाई दी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You