कांग्रेस मुद्दाविहीन पार्टी है: चौहान

  • कांग्रेस मुद्दाविहीन पार्टी है: चौहान
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-12:38 PM

सागर: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि वह मुद्दाविहीन पार्टी है और उसका केवल एक सूत्रीय कार्यक्रम है ‘विकास नहीं अपितु विकास के कर्णधार को हटाना’। चौहान ने विधानसभा चुनाव प्रचार अभियान का सागर जिले के खुरई विधानसभा क्षेत्र से शुभारंभ करते हुए यह बात कही। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि मध्यप्रदेश को स्वर्णिम राज्य बनाने और खुरई की सर्वांगीण प्रगति के लिए भाजपा प्रत्याशी भूपेन्द्र सिंह को भारी मतों से विजयी बनाएं।

 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने गत 10 वर्षों में मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य के अभिशाप से मुक्त कर देश के प्रगतिशील प्रदेशों की पंक्ति में खड़ा कर दिया। लेकिन मध्यप्रदेश की जनता की बेहतरी और राज्य की प्रगति कांग्रेस को रास नहीं आ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में सुशासन और विकास का उपहार दिया जबकि कांग्रेस का नारा शिवराज को हटाना है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के अनर्गल प्रचार ने भाजपा की स्वीकार्यता का विस्तार किया है।

 

प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को जिताने और प्रदेश को प्रगति के शिखर पर पहुंचाने की मानसिकता बना ली है। खुरई की जनता प्रगति के लिए भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाएगी। चौहान ने कहा कि चुनाव में जनता को फैसला करना है कि कांग्रेस को माकूल जवाब किस तरह दिया जाए।

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की खुशहाली में भागीदार बनने के लिए भाजपा को विजयी बनाए। विधानसभा चुनाव के परिणाम देश में राजनीति की दिशा तय करेंगे। क्योंकि भाजपा की विजय से लोकसभा चुनाव की आधारशिला रखी जाएगी। दिल्ली में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के गठन का रास्ता मध्यप्रदेश से आरंभ होगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You