भाजपा से निराश हिम्मत कोठारी निर्दलीय रूप से चुनाव लड़ेंगे

  • भाजपा से निराश हिम्मत कोठारी निर्दलीय रूप से चुनाव लड़ेंगे
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-2:10 PM

रतलाम: मध्यप्रदेश के रतलाम विधानसभा क्षेत्र से उद्योगपति चैतन्य कश्यप को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का टिकट मिलने से अब तक दावेदार रहे भाजपा के कद्दावर नेता एवं राज्य के पूर्व गृहमंत्री हिम्मत कोठारी ने बगावत करते हुए निर्दलीय रूप से चुनाव लडऩे का आज ऐलान कर दिया। बुधवार को हुई टिकटों की घोषणा से भाजपा में शुरु हुआ भूचाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। बुधवार को दिन भर कोठारी समर्थक विरोध प्रर्दशन करते रहे।

 

सुबह भी भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी उद्योगपति चैतन्य कश्यप कोठारी से मिलने उनके पैलेस रोड स्थित निवास पर गये और दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घण्टे तक चर्चा हुई। चर्चा के बाद दोनों नेताओं ने इसे सामान्य बताया। हांलाकि कोठारी ने कहा कि रतलाम में भाजपा कार्यकर्त्ताओं के तीखे विरोध के बावजूद किसी वरिष्ठ नेता ने उनसे चर्चा नहीं की, इससे वे आहत हैं।

 

बाद में कोठारी ने अपने निवास पर मीडियाकर्मियों से चर्चा में कहा कि कई बरसों से उनके साथ पार्टी का काम करते रहे उनके हजारों कार्यकर्ताओं द्वारा उनपर दबाव बनाया जा रहा कि वे चुनाव लडें। उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्त्ताओं की भावनाओं की वरिष्ठ नेताओं को कोई चिन्ता नहीं है इतने पदाधिकारियों के त्यागपत्र के बावजूद किसी वरिष्ठ नेता ने कार्यकर्त्ताओं से चर्चा तक नहीं की। आखिरकार उन्हें मजबूर होकर निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लडऩे का निर्णय लेना पड़ा है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You