चांडी के कार्यक्रम स्थल में आग और धुएं से तनाव पैदा

  • चांडी के कार्यक्रम स्थल में आग और धुएं से तनाव पैदा
You Are HereNational
Friday, November 08, 2013-8:32 PM

पतनमथिट्टा : कड़ी सुरक्षा के बीच यहां आयोजित केरल के मुख्यमंत्री ओमन चांडी के जनसंपर्क कार्यक्रम स्थल पर मामूली आग लगने और उसके बाद धुआं निकलने के कारण पुलिस और अन्य अधिकारी आज तनाव में आ गए। पुलिस ने बताया कि चांडी ऑडिटोरियम के बाहर प्रतीक्षा कर रहे लोगों से याचिकाएं स्वीकार कर रहे थे तभी ऑडिटोरियम के भीतर बिजली के स्विचबोर्ड में आग दिखी। हालांकि, आग को तुरंत बुझा दिया गया।

प्राथमिक रिपोर्ट के अनुसार आग का कारण शॉर्ट सर्किट बताया गया। चांडी ने इस घटना के बावजूद कार्यक्रम जारी रखा। यह घटना दोपहर में हुई। कन्नूर में गत 27 अक्तूबर को माकपा नीत एलडीएफ के विपक्षी कार्यकर्ताओं द्वारा पथराव किए जाने की घटना के बाद चांडी के कार्यक्रम स्थल के आस-पास 2000 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था।

गत 27 अक्तूबर को चांडी के खिलाफ एलडीएफ के प्रदर्शन ने हिंसक रूख ले लिया था। इससे पहले जन संपर्क परिपदा (जेएसपी) का उद्घाटन करते हुए चांडी ने अपने जनसंपर्क कार्यक्रम के खिलाफ माकपा नीत विपक्ष की आलोचना को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम लाल फीताशाही के बिना लोगों की समस्याओं का समाधान करने में मदद करेगा।

उन्होंने कहा कि सरकार प्रत्येक जेएसपी से हासिल अनुभवों और फीडबैक के आधार पर लोगों की शिकायतों को दूर करने के लिए कदमों को लागू करने का प्रयास कर रही है। इस बीच, पुलिस ने एलडीएफ प्रदर्शनकारियों को रोका। उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन स्थल कॉलेज जंक्शन की ओर बढऩे का प्रयास किया था। पिछले कुछ महीने से एलडीएफ आंदोलन की राह पर है। वह सौर पैनल घोटाले के संबंध में चांडी का इस्तीफा मांग रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You