मोदी बोले, नेहरू परिवार से जुडे़ लोगों को समय पर भारत रत्न दिया गया

  • मोदी बोले, नेहरू परिवार से जुडे़ लोगों को समय पर भारत रत्न दिया गया
You Are HereNational
Monday, November 11, 2013-8:48 AM

अहमदाबाद: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी गुजरात के खेड़ा से रैली को संबोधित कर रहे हैं। खेड़ा में मोदी मुस्लिम ट्रस्ट के एक अस्पताल के उद्घाटन समारोह में शामिल होने आए हैं। रैली में मोदी ने कहा कि सेना में काम करना गर्व की बात है। उद्घाटन के दौरान मोदी ने कहा कि सभी को स्वस्थ और अच्छी सहुलते मिलें। मोदी ने कहा कि 108 सेवा को गुजरात जनता ने काफी सराहा है। चिरंजीवी योजना से ममहिलाओं का लाभ मिलेगा। गुजरात की सराहना करते हुए मोदी ने कहा कि हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा रक्तदान, नेत्रदान और अंगदान गुजरात ने ही किया है।

 

मोदी ने कहा दान-बलिदान गुजरात के संस्कार हैं। गुजरात के खेड़ा से मोदी ने कहा कि हमारा मिशन शुद्ध पानी और अच्छा खाना है। सबके लिए सस्ता इलाज हो। मोदी ने कहा कि दूसरों के लिए काम करना हमारे DNA में है। मोदी ने कहा कि गुजरात को बदनाम करने की कोशिश की गई है। मोदी ने हर्षवर्धन की तारीफ करते हुए कहा कि हर्षवर्धन ने दिल्ली को पोलियो मुक्त किया।

 

मोदी ने रैली में प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के साथ-साथ सोनियां गांधी और राहुल गांधी पर भी राजनीतिक हमला करते हुए कहा कि मोदी ने पीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि महंगाई,करप्शन पर कुछ बोलते तो अच्छा होता। देश का दुर्भाग्य है कि हमारे पीएम जी इतिहास,भूगोल की कथा करके आ गए।

 

PM से मोदी ने सवाल करते हुए निशाना साधा कि जिस गांव में पीएम का जन्म हुआ वह कभी हिंदुस्तान हुआ करता था। आज आपका खुद का गांव हिंदुस्तान नहीं है। यह भूगोल किसने बदला1857 के क्रांति का नाम क्यों नहीं बदला? मोदी ने कहा कि इतिहास को तोड़ने और मरोड़ने का काम किसने किया? मोदी ने कहा, गुजरात की जनता ने साल 2012 में बड़ी-बड़ी बातें करने वालों को जवाब दिया है। कांग्रेस पर हमला करते हुए मोदी ने कहा,  सरदार बल्लभ भाई पटेल के साथ आपने क्या किया?  मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नेहरू परिवार से जुडे़ लोगों को समय पर भारत रत्न दिया गया? लेकिन डॉ बाब साहेब अंबेडकर को काफी समय बाद।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You