भाजपा के 9 प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा

  • भाजपा के 9 प्रत्याशियों ने दाखिल किया पर्चा
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-3:11 PM

नई दिल्ली : दिल्ली विधान सभा चुनाव के लिए नामांकन के दूसरे दिन सोमवार को अलग-अलग राजनीतिक पार्टियों के कुल 21 उम्मीदवारों ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया।

इनमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नौ उम्मीदवार शामिल है। वजीरपुर से भाजपा के महेंद्र नागपाल और बुराड़ी से भाजपा के श्रीकृष्ण ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया है। दिलचस्प बात यह है कि नरेला से भाजपा के दो उम्मीदवारों नील दमन खत्री और वेद पाल मन ने पर्चा भरा है। अब तक कुल 28 प्रत्याशी नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

इसके अलावा मुंडका से विजय कुमार गर्ग (निर्दलीय), किरारी से रामचंद्र (निर्दलीय), राजौरी गार्डन से सुनील कुमार चड्ढा (निर्दलीय), तिलक नगर से विशाल शर्मा (निर्दलीय), विकासपुरी से कैलाश (निर्दलीय), मटियाला से श्रीपाल (निर्दलीय), त्रिलोकपुरी से पदमचंद (निर्दलीय), जंगपुरा से संदीप सिंह (निर्दलीय) तथा तुगलकाबाद से बिरजू नायक ने बतौर निर्दलीय प्रत्याशी नामांकन भरा।

मोती नगर से राष्ट्रवादी जनता पार्टी के दयानंद सिंह, कोंडली से रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया एकतावादी के गुरबचन सिंह और पटपडग़ंज से सीपीआई के केहर सिंह ने नामांकन भरा।  इनमें से कांग्रेस की ओर से अभी तक किसी ने भी नामांकन दाखिल नहीं किया है। 

भाजपा के उम्मीदवार महेंद्र नागपाल और नील दमन खत्री करोड़पति हैं। सौंपे गए शपथ पत्र के मुताबिक खत्री की चल और अचल संपत्ति की कुल कीमत तीन करोड़ बताई गई है।

महेंद्र नागपाल के पास साढ़े पांच करोड़ की संपत्ति होने की जानकारी दी गई और उनकी पत्नी कुसुम नागपाल की संपत्ति मिलाकर नागपाल दंपत्ति के पास कुल साढ़े दस करोड़ की संपत्ति है।  


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You