सोनिया का BJP पर हमला, समाज को बांटने वाले किसी के सगे नहीं

  • सोनिया का BJP पर हमला, समाज को बांटने वाले किसी के सगे नहीं
You Are HereNational
Tuesday, November 12, 2013-5:25 PM

अम्बिकापुर/भिलाई: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि समाज को बांटने वाले तथा भाई को भाई से लडाने वाले किसी के भी सगे नही हो सकते। श्रीमती गांधी ने आज छत्तीसगढ के अम्बिकापुर एवं भिलाई में अलग अलग बडी चुनावी सभाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि विकास एवं निर्माण के लिए समाज के सभी वर्गो को साथ लेकर चलने की जरूरत होती है लेकिन भाजपा का इसमें विश्वास नही है जबकि कांग्रेस की सेवा, समर्पण एवं त्याग की परम्परा रही है।

उन्होने राज्य की भाजपा सरकार पर आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसके 10 वर्षो के शासनकाल में कानून व्यवस्था बदहाल है. महिलाओं समेत सभी वर्ग असुरक्षित महसूस कर रहे है। उन्होंने कहा कि 10 वर्षों में राज्य में केवल चंद लोग मालामाल हुए जबकि आम आदमी परेशान रहा।

भाजपा के शासनकाल में छत्तीसगढ के विकास में बहुत पिछड जाने का आरोप लगाते हुए उन्होने कहा कि राज्य में बच्चे कुपोषण के शिकार है.शिक्षा बदहाल है स्कूलों में शिक्षक नही है. सडके खस्ताहाल है और इसके बाद भी भाजपा के लोग किस मुंह से बडी बडी बाते करते है और कांग्रेस पर अंगुली उठाते है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You