नारायण साई लड़कियों के दूध में मिलवाता था सेक्‍सवर्धक दवा

  • नारायण साई लड़कियों के दूध में मिलवाता था सेक्‍सवर्धक दवा
You Are HereGujrat
Wednesday, November 13, 2013-2:34 PM

अहमदाबाद: नारायण साई लड़कियों के दूध में सेक्‍सवर्धक दवा मिलवाता था। ऐसा नारायण साई के पूर्व पीए महेंद्र चावला का कहना हैं। चावला का कहना हैं कि नारायण की सेविका गंगा और जमुना लड़कियों को नारायण के पास ले जाने से पहले दूध में गाय का घी डालकर देती थीं, इतना ही नहीं वह उनके दूध में सेक्सवर्धक दवा भी मिलाती थीं। चावला का कहना है कि वह कई बार नारायण को सेक्सवर्धक दवा का सेवन करते हुए देख चुके है।

उन्‍होंने कहा कि नारायण साई उनकी आंखों के सामने सफेद प्याज का रस, शिलाजीत और कई सारी सेक्स वर्धक दवाओं का सेवन करता था। चावला के मुताबिक, आसाराम और नारायण साई में कोई अंतर नहीं है, बेटा बाप से ही सीखता है। दोनों ही लड़की को बुलाने के लिए ‘कोड वड्र्स ’ का इस्तमाल करते थे। नारायण लड़की को बुलाने के लिए ‘मलंग’ और कंडोम के लिए ‘वस्‍तु’ शब्‍द का इस्‍तेमाल करता था। दोनों बाप-बेटे लड़कियों के लिए गंदी-गंदी गालियां बोलते थे।

चावला ने बताया कि नारायण ज्यादातर अमीर और सुंदर लड़कियों को अपना शिकार बनाता था, लेकिन अगर गरीब लड़की सुंदर है तो वह उसे भी अपना शिकार बनाता था। चावला का कहना हैं कि ने नारायण साई निसंतान लड़कियों को भी अपना शिकार बनाता था और संतान के लिए मंत्र व आशीर्वाद देता था। आपको बतां दे कि नारायण की सेविका गंगा ने भी कबूला है कि उसकी बहन जमुना का बेटा नारायण साई की नाजायज औलाद है। गंगा के मुताबिक, आसाराम और नारायण साई के कई नाजायज बच्‍चे हैं।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You