गोयल को दिखाए काले झंडे

  • गोयल को दिखाए काले झंडे
You Are HereNcr
Thursday, November 14, 2013-12:03 PM

नई दिल्ली : विधानसभा टिकट बंटवारे तथा टिकट न मिलने से नाराज नेताओं के समर्थकों के विरोध का सामना बुधवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल को भी करना पड़ गया। गोयल मॉडल टाऊन इलाके की झुग्गी बस्तियों में पहुंचे तो थे दिल्ली बदलो पदयात्रा की शुरूआत करने, लेकिन उन्हें अपने ही कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ा।

नाराज कार्यकर्ताओं ने गोयल को काले झंडे भी दिखाए। बताया जाता है कि इस विरोध प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भी शामिल थे, जो गोयल व भाजपा विरोधी नारे लगा रहे थे। जोरदार विरोध प्रदर्शन व नारेबाजी के बीच गोयल ने अपनी दिल्ली बदलो पदयात्रा की शुरूआत की जिसका शुभारंभ मुख्यमंत्री पद उम्मीदवार डॉ. हर्षवर्धन ने किया। हैरत की बात यह रही कि इस पदयात्रा का शुभारंभ करने के लिए सांसद शाहनवाज हुसैन तथा दिल्ली चुनाव के  सह-संयोजक श्याम जाजू को आना था लेकिन दोनों ही नेता मौके पर नहीं पहुंचे।

बताया जाता है कि टिकट बंटवारे पर जिस तरह से हर दिन विरोध प्रदर्शन व गुटबाजी बढ़ रही है उससे पार्टी के बड़े नेता दिल्ली चुनाव की गतिविधियों से दूरी बनाने लगे हैं। इन प्रदर्शनकारियों की आपत्ति इस बात को लेकर थी कि कांग्रेस तथा भाजपा के नेता हमेशा चुनाव के समय ही नजर आते हैं और वोट बैंक की राजनीति कर निकल जाते हैं।

बहरहाल, विरोध प्रदर्शनों तथा नारेबाजी के बीच गोयल ने अपनी दिल्ली बदलो पदयात्रा की शुरूआत की और कांग्रेस पार्टी पर झुग्गी वासियों की उपेक्षा के आरोप लगाए। साथ ही सत्ता में आने पर जहां झुग्गी वहीं मकान व बिजली की दरों में 30 प्रतिशत की कमी करने के साथ प्वाइंट सिस्टम से बिजली कनैक्शन देने का वादा किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You