एजाज ने सोफिया को कहा आ बताउं कितना बड़ा मर्द हूं!

  • एजाज ने सोफिया को कहा आ बताउं कितना बड़ा मर्द हूं!
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-5:36 PM

मुंबई: बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ-न-कुछ नया देखने-सुनने को मिलता है। इस बार घर में प्रतियोगियों को एक नया टास्क दिया गया जिसके मुताबिक घरवाले कमांडो बने हैं। और इन सबकी जनरल पहले घर की इस हफ्ते की कैप्टन एली बनी है फिर उसके बाद काम्या को जनरल बनाया गाया।

टास्क के दौरान काम्या ने एजाज और एली को पानी में खड़े होने की सजा दी। एली तो पानी में खड़ी रहीं, लेकिन एजाज पानी से बाहर निकल गए घरवालों ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वो पानी में नहीं गए उनको सोफिया ने भी पानी के अंदर जाने को कहा इस बात को लेकर सोफिया और एजाज के बीच में बहसबाजी शुरू हो गई। जिसके बाद गुस्से में सोफिया ने एजाज को ‘नामर्द’ कहा। तो वहीं एजाज ने भी गुस्से में सोफिया को कहा कि वो उन्हें बता सकते हैं कि वो कितने बड़े नामर्द हैं।

एजाज की इस बात का मतलब सोफिया ने संग्राम सिंह से पूछा। संग्राम द्वारा मतलब बताए जाने के बाद सोफिया ने एजाज को कहा कि वो सच में नामर्द हैं और वो कभी भी एजाज से बात नहीं करेंगी। सोफिया उसके बाद काफी देर तक रोती रहीं। घर के सभी सदस्यों ने मिलकर एजाज को कहा कि वो इस तरह से बात नहीं कर सकते हैं।

काम्या, गौहर और संग्राम ने एजाज से कहा कि वो हद में रहकर बात करें। वो किसी को इस तरह से नहीं बोल सकते हैं। हालांकि बाद में एजाज ने टास्क खत्म होने के बाद सोफिया से माफी भी मांगी लेकिन उसके बावजूद ये झगड़ा खत्म नहीं हुआ। घरवालों ने दोनों को समझा-बुझाकर झगड़ा खत्म करने की कोशिश की। बिग बॉस के टास्क के मुताबिक काम्या को घरवालों को इतना परेशान करना था कि वो लोग उनको जनरल के पद से हटा दें। काम्या जानबूझकर घरवालों को परेशान कर रहीं थीं और बाद में काम्या ने टास्क दिया।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You