छात्र संघर्ष मामला: पूर्व भाजपा विधायक समेत 400 छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

  • छात्र संघर्ष मामला: पूर्व भाजपा विधायक समेत 400 छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-1:20 PM

मेरठ: यहां मेरठ कॉलेज में छात्रसंघ चुनाव परिणामों के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) और सपा छात्र सभा (सछस) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए हिंसक संघर्ष के मामले में पुलिस ने सपा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान, भाजपा पूर्व विधायक अमित अग्रवाल और वरिष्ठ भाजपा नेता सुनील भराला समेत करीब 400 अज्ञात छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के प्रवक्ता ने आज बताया कि दोनों ही पक्षों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद मुकदमे दर्ज किये गये हैं। प्रवक्ता के अनुसार इसके अलावा जिलाधिकारी आवास पर हंगामा करने, सरकारी दस्तावेज फाडऩे, धारा 144 का उल्लघंन करने, गाली गलौज, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने आदि के संबंध में भाजपा के पूर्व विधायक अमित अग्रवाल और सुनील भराला को नामजद करते हुए 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ थाना सिविल लाइन पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया गया है। 

प्रवक्ता के अनुसार एबीवीपी नेता गौरव चौहान की तहरीर के आधार पर सपा छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष अतुल प्रधान और विपिन भड़ाना समेत 25 लोगों के खिलाफ लालकुर्ती पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दूसरी ओर, सपा छात्र सभा के जिलाध्यक्ष विपिन भड़ाना की तहरीर के आधार पर एबीवीपी के छह नेताओं को नामजद करते हुए लूट और मारपीट के आरोप में 150 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। लालकुर्ती पुलिस ने अपनी तरफ से 400 छात्रों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You