‘विरोधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है मोदी का जादू’

  • ‘विरोधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है मोदी का जादू’
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-2:31 PM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई ने समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल पर पलटवार करते हुए कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर आया उनका बयान उनकी सामंती मानसिकता को ही दर्शाता है। भाजपा ने यह भी कहा है कि सपा के नेता मोदी की लोकप्रियता से बौखला गए हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता चंद्रमोहन सिंह ने कहा कि अग्रवाल कहते हैं कि एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री नहीं बन सकता जो उनकी सामंती मानसिकता को दर्शाता है। उनके इस बयान से यह भी साबित होता है कि सपा और सपा नेताओं के मन में पिछड़ी जातियों को लेकर कितना सम्मान है। सिंह ने कहा कि पिछड़ों के नाम पर राजनीति करने वाले ये लोग पिछड़ों का सम्मान करना ही नहीं जानते। देश में कई ऐसे मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री हुए हैं, जो पिछड़े तबके से उठकर ही आए हैं। उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि उनके नेता भी पिछड़े वर्ग से ही आते हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी दल पूरी तरह से बौखला गए हैं। हर पार्टी मोदी को ही निशाना बना रही है इससे साबित होता है कि उनका जादू विरोधियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। उल्लेखनीय है कि सपा नेता ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि एक चाय बेचने वाला देश का प्रधानमंत्री कभी नहीं बन सकता।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You