'मोदी अपने भाषणों के जरिये घृणा और नफरत फैला रहे है'

  • 'मोदी अपने भाषणों के जरिये घृणा और नफरत फैला रहे है'
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-4:08 PM

पटना: बिहार विधान परिषद में जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के पूर्व उप नेता प्रो0 असलम आजाद ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार और गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने भाषणों के जरिये घृणा और नफरत फैला रहे है इसलिए उन्हें नही बल्कि देश को उनसे सुरक्षा की आवश्यकता है। 

प्रो.आजाद ने यहां कहा कि भाजपा के जदयू से अलग होने के बाद ही बोधगया के महाबोधि मंदिर पर आतंकी हमला, सीवान में मध्याह्न भोजन में जहर मिलाया जाना, राज्य के कई जिलों में हैंड पंपों में जहर मिलाया जाना और 27 अक्टूबर को भाजपा की गांधी मैदान में हुंकार रैली के दौरान बमों का फटना एक सुनियोजित साजिश का नतीजा है।

उन्होंने कहा कि इन घटनाओं की किसी केन्द्रीय एजेंसी से जांच करायी जानी चाहिए कि कहीं इसके पीछे कोई राजनीतिक साजिश तो नही है। जद (यू )नेता ने कहा कि भाजपा के नेता जिस तरह से अपशब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं उससे उनके आचरण का अंदाजा लगाया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि जिस नीतीश सरकार में भाजपा के नेता साढ़े सात वषों तक शामिल रहकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गुणगान करते रहे वह आज इतना बुरा व्यवहार कैसे कर रहे हैं । उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा प्रतीत होता है कि गांधी मैदान के बम धमाकों में लिप्त आरोपियों और भाजपाइयों में गहरा संबंध है क्योंकि वहां मिले बमों के रैपरों पर गुजरात का नाम अंकित था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You