आसाराम का पूर्व आश्रम संचालक गिरफ्तार

  • आसाराम का पूर्व आश्रम संचालक गिरफ्तार
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-5:14 PM

जम्मू: विवादास्पद प्रवचनकर्ता आसाराम को यहां उनके आश्रम में तीन बच्चों की कथित मौत के मामले में फंसाने की साजिश रचने के आरोप में आज पूर्व आश्रम संचालक को गिरफ्तार किया गया। जम्मू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अतुल कुमार गोयल ने कहा, ‘‘हमने शहर से भोलानाथ को गिरफ्तार किया है।’’ गोयल के अनुसार भोलानाथ से पूछताछ की जा रही है।

17 अक्तूबर को पुलिस ने आसाराम को फंसाने की साजिश रचने को लेकर जयपुर निवासी भोलानाथ पर मामला दर्ज किया था। भोलानाथ ने दावा किया था कि यहां भगवती आश्रम में तीन बच्चों की हत्या कर उन्हें दफना दिया गया।  

पिछले महीने सामाजिक कार्यकर्ता डॉ. राजकुमार ने यह कहते हुए अदालत में मामला दर्ज कराया था कि आश्रम में बच्चों की हत्या की गयी और उन्हें वहीं दफना दिया गया। उन्होंने भोलानाथ द्वारा टीवी चैनल को दिए गए बयान को आधार बनाया था। अदालत ने पुलिस को मामला दर्ज करने और जांच शुरू करने का निर्देश दिया था।

जांच के दौरान पुलिस ने विक्रांत शर्मा नामक एक युवक को पकड़ा । उसने खुलासा किया था कि भोलानाथ ने उसे टेलीफोन पर कुछ कंकाल जुटाने और उन्हें आश्रम में गाड़ देने को कहा था ताकि वह पुलिस को बता सके कि तीन बच्चे हत्या के बाद दफना दिए गए। विक्रांत ने इस बातचीत की सीडी भी अदालत को सौंपी।

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You