मोदी से मिलने में भी कोई हर्ज नहीं : कैमरन

  • मोदी से मिलने में भी कोई हर्ज नहीं : कैमरन
You Are HereNational
Thursday, November 14, 2013-7:16 PM

नई दिल्ली: ब्रिटिश प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने गुरुवार को कहा कि वे गुजरात के मुख्यमंत्री और अगले वर्ष 2014 में होने जा रहे आम चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के रूप में घोषित नरेंद्र मोदी सहित किसी भी चुने हुए नेता से मिल सकते हैं।

समाचार चैनल सीएनएन-आईबीएन द्वारा यह पूछे जाने पर कि क्या वे मोदी से मुलाकात का दरवाजा खुला रख रहे हैं, कैमरन ने कहा, ‘‘बिलकुल हां...मैं सभी निर्वाचित प्रतिनिधियों से किसी भी तरह से मुलाकात करने के लिए तैयार हूं।’’ एक दिन की यात्रा के दौरान कैमरन के साथ मोदी की मुलाकात का कोई कार्यक्रम निर्धारित नहीं था।

कैमरन ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से सुबह में मुलाकात की और उसके बाद वे कोलकाता के लिए रवाना हो गए जहां वे पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से शाम में मुलाकात करेंगे। श्रीलंका में होने जा रहे राष्ट्रमंडल देशों की शिखर वार्ता में हिस्सा लेने के क्रम में वे एक दिन के लिए भारत में रुके हैं।

इस दौरे पर मोदी से मुलाकात नहीं करने का कारण बताते हुए कैमरन ने कहा, ‘‘यह अत्यंत संक्षिप्त यात्रा है। मेरी पहली प्राथमिकता प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलने की थी और उसके बाद कोलकाता जाना था, इसलिए मैं वहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलूंगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You