जाफराबाद में चली 30 राउंड गोलियां, एक मरा, कई घायल

  • जाफराबाद में चली 30 राउंड गोलियां, एक मरा, कई घायल
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-12:43 AM

नई दिल्ली: उत्तर-पूर्वी जिला के जाफराबाद इलाके में बुधवार रात हथियारबंद कुछ बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाईं। गोलीबारी की इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

बदमाशों ने एक व्यक्ति के मातम के दौरान वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों की इस गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई, आधा दर्जन लोग गोली लगने व भगदड़ में घायल हो गए। मरने वाला आपराधिक प्रवृति का युवक बताया जाता है। पुलिस इस वारदात को आपसी रंजिश का मामला मान रही है।

 पुलिस के मुताबिक पुलिस को बुधवार रात पौने 12 बजे सूचना मिली थी कि जाफराबाद की मटका वाली गली में गोलियां चल रही हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घेराबंदी कर ली।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अज्जू नाम के व्यक्ति के घर के मेन गेट पर एक व्यक्ति गोलीबारी में घायल  हुआ है। पुलिस घायल को तुरन्त  गुरुतेग बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया जहां, डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 डाक्टरों ने पुलिस को बताया कि बदमाशों का शिकार बने युवक को आधा दर्जन गोलियां लगी थीं जिस वजह से उसकी मौत हुई है। मृतक की पहचान आकिल मलिक उर्फ मामा (35) के रूप में हुई जिस स्थान पर यह वारदात हुई, आकिल उससे एक गली पहले ही रहता था। वारदात में घायल हुए अन्य लोगों की पहचान इस्माइल (25) और ईनाम (45) के रूप में हुई। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई थीं।

पुलिस का कहना है कि आकिल पर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में कई मामले दर्ज हैं।  बदमाशों द्वारा चलाई गई गोलियों में से एक दर्जन से अधिक गोलियां दरवाजे और दीवार पर भी लगी हैं।

उत्तर-पूर्वी जिला के अतिरिक्त आयुक्त वी.वी. चौधरी ने कहा कि जिस तरह से बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। उससे साफ है कि वे सिर्फ आकिल को मारने आए थे। वारदात के पीछे आपसी रंजिश की आशंका लग रही है जिसकी जांच की जा रही है। शुरूआती जांच पर कुछ बदमाशों की पहचान कर ली गई है, जिन्हें पकडऩे की कोशिश की जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You