कांग्रेसी वोट बैंक पर सेंध की तैयारी

  • कांग्रेसी वोट बैंक पर सेंध की तैयारी
You Are HereNcr
Friday, November 15, 2013-1:01 PM

वेस्ट दिल्ली (ब्यूरो): झाडू चलाओ यात्रा के 5वें दिन ग्रामीण क्षेत्र में कांग्रेस के वोट पर सेंध लगाने के लिए अरविंद केजरीवाल नरेला और बवाना पहुंचे। यहां केजरीवाल ने पार्टी उम्मीदवारों के साथ ग्रामीण क्षेत्र का दौरा किया और लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में भी पूछा। दौरे में उनके साथ पार्टी के नरेला से उम्मीदवार बलजीत सिंह मान और बवाना से गजानंद भी मौजूद रहे।

केजरीवाल ने सुबह 10 बजे नरेला के खेड़ा कलां गांव से अपनी यात्रा शुरू कर दोनों विधानसभा क्षेत्रों के अधिकांश हिस्सों का दौरा किया। रोड शो के दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में होने के बाद भी स्थानीय विधायकों क्षेत्र में विकास कार्य पर ध्यान नहीं दिया है।

ग्रामीण क्षेत्रों में पीने के पानी से लेकर पानी की निकासी, पंचायत भवन, परिवहन सेवा और सड़कों के  हालात खस्ता हैं, जिसके लिए भाजपा और कांग्रेस दोनों ही जिम्मदार हैं। वहीं, केजरीवाल ने एक बार फिर सत्ता में आने पर जनलोकपाल और स्वराज स्थापित करने की बात भी दोहराई। वहीं यात्रा नरेला से शुरू होकर दोपहर बाद बवाना गांव में खत्म हुई। जहां केजरीवाल और आप के उम्मीदवारों को देखने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे हुए थे। लोगों ने फूलों से आप नेताओं का स्वागत किया।

गौरतलब है कि 22 दिनों तक चलने वाला यह रोड शो रविवार को शुरू हुआ था। जिसका मार्गदर्शन आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल खुद कर रहे हैं। इस रोड शो के दौरान केजरीवाल दिल्ली की सभी 70 विधानसभाओं में आप के उम्मीदवारों के साथ उनके लिए वोट की अपील करेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You