महिला के साथ ऑफिस में गैंगरेप

  • महिला के साथ ऑफिस में गैंगरेप
You Are HereNcr
Friday, November 15, 2013-2:46 PM

नई दिल्ली:  देश की राजधानी में  महिलाओं के  साथ हो रहे अपराधों  का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। इस बार एयरलाइन टिकट का बिजऩेस करने वाली एक महिला इसका शिकार बनी है। मंगलवार को बाहरी दिल्ली के पीतमपुरा स्थित उसी के ऑफिस में दो लोगों ने उसका रेप किया।

वर्धमान प्लाज़ा टावर में अपना ऑफिस चलाने वाली इस 27 वर्षीय महिला का रेप करने वाले दोनों लोग इसके परिचित ही थे।  पहले उन दोनों ने उसकी ड्रिंक में नशीली दवा मिला दी फिर जब वह बेसुध हो गई तो दोनों ने उसके साथ रेप किया।  पुलिस ने रेप के आरोप में  दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

पीड़ित महिला रानी बाग की रहने वाली है। पुलिस को अपनी शिकायत में उसने कहा कि मंगलवार की शाम दोनों आरोपी टिकट बुक कराने के बहाने उसके ऑफिस आए थे। थोड़ी देर की बातचीत के बाद उन्होंने उसे एक ड्रिंक शेयर करने को कहा, जिसके लिए वह राजी हो गई. शाम खत्म होने के बाद उनमें से एक ने चोरी छुपे नशीली दवा ड्रिंक में मिला दी, जिससे वह बेसुध हो गई और फिर उन्होंने इस अपराध को अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि उस वक्त ऑफिस के सभी कर्मचारी जा चुके थे। होश में आने के बाद महिला अपने घर गई और यह बात अपने माता-पिता को बताई। अगले दिन परिजनों ने  उन दोनों लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया।

मंगोलपुरी थाने के एसएचओ अशोक कुमार के मुताबिक बयानों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और 328 (नशीला पदार्थ पिलाकर तकलीफ पहुंचाना) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  पीड़िता के मेडिकल टेस्ट में भी रेप की पुष्टि हो गई है। डॉक्टरों का भी कहना है  कि महिला को नशीला पदार्थ पिलाया गया था।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You