एक और इन्टर्न ने सेवानिवृत्त न्यायाधीश पर लगाया यौन शोषण का आरोप

  • एक और इन्टर्न ने सेवानिवृत्त न्यायाधीश पर लगाया यौन शोषण का आरोप
You Are HereNational
Friday, November 15, 2013-11:35 PM

नई दिल्ली: उच्चतम न्यायालय के हाल ही में सेवानिवृत्त न्यायाधीश के खिलाफ यौन शोषण के आरोपो के विवाद के बीच अब एक और महिला इन्टर्न ने इसी तरह के आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्होंने उसके साथ दुव्र्यवहार किया था। वेबसाइट लीगली इंडिया के अनुसार इस इन्टर्न ने 11 नवंबर को अपनी वेदना अपने नाम से एक सोशल साइट पर लिखी थी लेकिन अब इन टिप्पणियों को इससे हटा दिया गया है।

लीगली इंडिया वेबसाइट ने ही सबसे पहले इसी न्यायाधीश के खिलाफ एक अन्य इन्टर्न के आरोपों को प्रसारित किया था। इस वेबसाइट ने एक चर्चा में कहा कि यह महिला भी कोलकाता में प्रमुख लॉ स्कूल एनयूजेएस की छात्रा थी और उसने फेसबुक पर अपनी वेदना लिखते हुए कहा था कि एक से अधिक बार उसे अनपेक्षित यौन पहल का सामना करना पड़ा है।

वेबसाइट ने इस युवती के हवाले से कहा है, ‘‘लेकिन, अकेले पिछले साल ही मैं यौन शोषण की तीन अलग अलग घटनाओं के बारे में जानती हैं और अक्सर अपने बॉस या ऐसी स्थिति में होने वाले किसी व्यक्ति के कारण युवती किस दौर से गुजरती हैं। उसने यह भी कहा कि जब उसने शीर्ष अदालत के तत्कालीन पीठासीन न्यायाधीश से इन्टर्न के आरोप के बारे में जानना चाहा, जिसके आरोप पर शीर्ष अदालत ने तीन न्यायाधीशों की जांच समिति गठित की है तो उसने भविष्य में किसी अन्य महिला से दुव्र्यवहार नहीं करने का वायदा किया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You