रिमोट से चलते हैं भारत के PM: राजनाथ

  • रिमोट से चलते हैं भारत के PM: राजनाथ
You Are HereNational
Saturday, November 16, 2013-9:33 AM

मुरैना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि कोई भी पार्टी और सरकार इंसाफ और इंसानियत के आधार पर चलनी चाहिए ना कि धर्म और संप्रदाय के आधार पर सिंह मुरैना जिले के अंबाह कस्बे में भाजपा प्रत्याशी बींलाल जाटव के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होने कहा कि कांग्रेस देश को धर्म और संप्रदाय के आधार पर बांट कर सरकार चलाना चाहती है। उन्होंने कहा कि देश को आजाद हुए 67 साल हो गए जिसमें 55 साल कांग्रेस ने राज किया है फिर भी भारत का प्रधानमंत्री रिमोट से चल रहा है।

सिंह ने कहा कि कांग्रेस आती है तो मंहगाई और बढती है। जब राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के नेतृत्व वाली अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार देश में थी तब मंहगाई पर पूरी तरह से अंकुश था। अटलजी ने परमाणु परीक्षण किया उसका विश्व के कुछ देशों ने विरोध किया लेकिन उस समय भी भारत ने एकजुट होकर अपनी शक्ति को दिखा दिया। लेकिन आज संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार की गलत नीतियों के चलते मंहगाई बढ़ रही है।

 भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाते हुए कहा कि आजाद भारत के इतिहास की सबसे भ्रष्ट सरकार कांग्रेस की यूपीए सरकार रही है। इसके मंत्रियों, सांसदों को भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में भेजा गया है। उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस की जिन राज्यों में सरकारें हैं वहां सबसे ज्यादा सांप्रदायिक दंगे हुए हैं। वहीं भाजपा शासित राज्यों में इक्का-दुक्का ही दंगा हुआ। उन्होने कहा कि जहां जहां सपा, बसपा और कांग्रेस की सरकारें हैं वहीं दंगे होते हैं। सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आते ही गरीबी और बेरोजगारी बढ़ती है। कांग्रेस देश के लोगों को धर्म और संप्रदाय के आधार पर फूट डालो और राज करो की नीति के आधार पर बांट कर सरकार चलाना चाहती है। कांग्रेस के युवराज कैमरा लेकर गरीबों के घर जाकर उनका मजाक बनाते हैं।

राजनाथ ने कहा कि मप्र में शिवराज सिंह की सरकार संवेदनशील सरकार है। विकास के मामले में भी राज्य को बीमारू राज्य से आज विकसित राज्य की Ÿोणी में ला खड़ा किया है। यदि भाजपा की सरकार तीसरी बार बनती है तो राज्य विकास के नए सोपान छू जाएगा। उन्होंने शिवराज के साथ ही छत्तीसगढ के रमन सिंह सरकार की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि देश को मौजूदा संकट से भाजपा की आने वाली सरकार ही उबार सकती है। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के बारे में उन्होंने कहा कि मोदी का गुजरात का ढांचा ही देश का आदर्श  मॉडल बनेगा और केन्द्र में 2014 में भाजपा ही सरकार बनाने जा रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You