मैजिक पेन से ठगी करने वाला 4 गिरफ्तार

  • मैजिक पेन से ठगी करने वाला 4 गिरफ्तार
You Are HereNational
Sunday, November 17, 2013-6:45 PM

नई दिल्ली : दक्षिण जिला के वसंत विहार थाना पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो मैजिक पेन की मदद से लोगों से ठगी करते थे। उन्होंने इस बार एक एयर होस्टस को मोबाइल प्लान के बहाने चुना लगाया है।

पुलिस ने गिरोह के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आशीष यादव, अभिनव ठाकुर, अमित कुमार और हिमांशु पाल के रूप में हुई है। इसमें हिमांशु और आशीष डी.यू. के छात्र हैं।

दक्षिण जिला के अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त बी.एस.जयसवाल ने बताया कि गत 8 नवम्बर को सी.पी.डब्ल्यू.डी. कालोनी वसंत विहार इलाके में रहने वाली एयर होस्टेस संदीपका कुमारी ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उनके पास आइडिया सैकुलर कंपनी में काम एक शख्स ने अपने आप को मैनेजर बताया था और सस्ते प्लान पर नंबर देने की बात कही।

अगले दिन एक शख्स आया और मैजिक पेन की मदद से एक चैक पर साइन ले लिया। बाद में पता चला कि उनके एस.बी.आई. के एकाऊंट से 80 हजार रुपए निकले हैं। पीड़ित के शिकायत के बाद थाना प्रभारी अनिल शर्मा के नेतृत्व में टीम बना चारों आरोपियों को दबोच लिया।

पूछताछ में पता चला कि हिमांशु और आशीष यादव मैजिक पेन की मदद से ठगी करते है। पुलिस पूछताछ कर यह पता कर रही है कि अब तक यह लोग कितने लोगों को अपना निशाना बना चुके हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You