लोकसभा चुनाव से पहले विकास योजना लाएगी भाजपा: राजनाथ

  • लोकसभा चुनाव से पहले विकास योजना लाएगी भाजपा: राजनाथ
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-10:04 AM

बेंगलुरु: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी विकास की एक व्यापक कार्य योजना पेश करेगी। सिंह ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस कार्य योजना में गरीबी उन्मूलन, महंगाई नियंत्रण और देश की वित्तीय स्थिति को सुदृढ़ करने के उपाय सुझाए जाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि जब भी कांग्रेस सत्ता आती है तो महंगाई बढ़ जाती है।

 

उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के छह वर्ष के शासनकाल में महंगाई पर नियंत्रण रखा गया था। सिंह ने कहा कि लगातार आश्वासनों के बावजूद प्याज की कीमतें ऊंची बनी हुई हैं। पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के नाम पर फिर से विचार करने की मांग पर उन्होंने कहा कि मोदी व्यापक रूप से स्वीकार्य हैं और इसमें परिवर्तन का कोई मौका नहीं है।

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रधानमंत्री पद के लिए मोदी के नाम पर विचार करने को कहा है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा भाजपा को ‘चोर’ कहने पर सिंह ने कहा कि मुख्य विपक्षी दल होने के नाते हम ‘चोर नहीं‘ बल्कि राष्ट्रीय खजाने के पहरेदार हैं। उन्होंने कांग्रेस पर समाज के एक वर्ग का तुष्टिकरण करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा ऐसी गतिविधियों कभी शामिल नहीं रहती।

 

सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री मनमोहन जब चीन की यात्रा पर थे तो चीनी सैनिक देश की सीमा में घुसपैठ कर रहे थे। उन्होंने पूछा कि चीन के साथ सीमा सुरक्षा समझौता करने से पहले क्या उन्होंने देश की जनता या विपक्ष को विश्वास में लिया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You