कांग्रेस सत्ता को जहर मानती है : मोदी

  • कांग्रेस सत्ता को जहर मानती है : मोदी
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-7:15 PM

गुना: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने आज कांग्रेस पर लोगों को बांटने के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह दौर खत्म करने की जरूरत है और देश में अब लोगों को जोडऩे की राजनीति करने वाली भाजपा की जरूरत है। मोदी ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए गुना में आयोजित पार्टी की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस लोगों को जाति, धर्म और क्षेत्र के नाम पर बांटने का काम करती आ रही है।

देश में अब यह राजनीति नहीं चलेगी क्योंकि सब लोग बहुत झेल चुके हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सत्ता को जहर मानती है और उसे छोडने के लिए भी तैयार नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की नींद चुरा ली है। कांग्रेस नेताओं को अब भय सता रहा है कि यदि भाजपा केंद्र की सत्ता में आ गई तो चोरी और भ्रष्टाचार करने वालों को क्या-क्या और किस तरह की सजा मिलेगी।

कुछ नेता तो यह भी सोचकर घबरा रहे हैं कि उन्हें किस जेल में रखा जाएगा और उसके ताले कैसे होंगे। उन्होंने कांग्रेस पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अब आम लोग भी उसकी सच्चाई को जान चुके हैं और लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को इसका फल भुगतना पड़ेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You