भाजपा प्रचार के लिए लोगों को पैसे दे रही है : केजरीवाल

  • भाजपा प्रचार के लिए लोगों को पैसे दे रही है : केजरीवाल
You Are HereNational
Monday, November 18, 2013-7:50 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चार दिसंबर के विधानसभा चुनाव के लिए नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में प्रचार करने वालों को 5,000 रुपए प्रति सप्ताह भुगतान कर रही है। केजरीवाल ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि कौन लोग यह धनराशि लेकर प्रचार कर रहे हैं। केजरीवाल इस सीट के लिए उम्मीदवार हैं।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मेरे विधानसभा क्षेत्र में यह सब चल रहा है। भाजपा प्रचार के लिए लोगों को 5,000 रुपए दे रही है।’’ केजरीवाल ने कहा, ‘‘जब मैंने (अन्य विधानसभा क्षेत्रों में) घर-घर जाकर प्रचार करना शुरू किया तो भाजपा ने भी प्रचार का निर्णय लिया। उन्होंने प्रचार करने के लिए 300 रुपए रोजाना पर 30 लोगों को जोड़ा।’’

आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार केजरीवाल ने कहा, ‘‘राजनीतिक प्रचार के लिए वे दो चीजों पर पैसे खर्च कर रहे हैं। लोगों को किराए पर लेने और शराब पर।’’ केजरीवाल ने कहा कि पार्टी का घोषणा पत्र चंद दिनों में जारी कर दिया जाएगा, और विकेंद्रीकरण, घोषणा पत्र की खास बात होगी। उल्लेखनीय है कि नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में दिल्ली की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित (कांग्रेस), भाजपा के विजेंद्र गुप्ता और केजरीवाल के बीच त्रिकोणीय मुकाबला देखने को मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You