'मोदी देश को साफ-साफ बताएं कि उनकी शादी हुई है या नहीं'

  • 'मोदी देश को साफ-साफ बताएं कि उनकी शादी हुई है या नहीं'
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-10:29 AM

नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री और बीजेपी के पीएम इन वेटिंग नरेंद्र मोदी की सोमवार को मध्यप्रदेश में रैली थी। मोदी ने रैली में कांग्रेस के महासचिव  दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना ही कहा था कि कांग्रेस के बड़े नेता बड़बोले हैं और  झूठ मैनूफैक्चर करने वाली कंपनी के चेयरमैन हैं। आज तक से चुनाव प्रचार के बीच अपने विशेष विमान में बातचीत के दौरान मोदी पर पलटवार करते हुए दिग्विजय ने कॉरपोरेट लॉबीइंग का हवाला देते हुए कहा कि इस पैसे के दम पर नरेंद्र मोदी बीजेपी और संघ को अपनी मर्जी से हांक रहे हैं।

 

बीजेपी वाले उनकी पार्टी की रैली को असफल बनाने के लिए भीड़ के बीच सुअर और गाय छोड़ रहे हैं। मोदी पर हमला करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदी देश को साफ-साफ बताएं कि उनकी शादी हुई है या नहीं। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में भीड़ नहीं जुटने और वानखेड़े स्टेडियम में पहुंचने पर जब राहुल को स्क्रीन पर दिखाया जाता है तो मोदी-मोदी के नारे लगने लगते हैं पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि वे 35 साल से राजनीति में हैं और ये सब बीजेपी का स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसेज है।

 

दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी कांग्रेस रैली में अपने कार्यकर्त्ता भेजते हैं और भाषण शुरू होते ही वे लोग जाने लगते हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा कि बीजेपी आजकर कांग्रेस की भीड़ में सुअर और गाय भी छोड़ते हैं भगदड़ के लिए। दिग्गी ने कहा कि उन्होंने वानखेड़े वाली क्लिप नहीं देखी लेकिन अगर वानखेड़े स्टेडियम का एक हिस्सा मोदी-मोदी चिल्ला भी रहा था तो इसमें कोई बात नहीं थी।

 

दिग्गी ने लड़की की जासूसी के सवाल पर घिरे साहेब पर व्यंग्य करते हुए कहा कि मोदी और अमित शाह की जोड़ी कभी फर्जी एनकाउंटर करवाती है, तो कभी गलत ढंग से किसी लड़की की जासूसी। दिग्गी ने कहा कि मोदी इस बात पर चुप क्यों हैं कि एक महिला यशोदा बेन उनकी पत्नी होने का दावा करती हैं। दिग्गी ने कहा कि मोदी अपने नामांकन पत्र में मैरिटल स्टेटस के कॉलम पर हमेशा नॉट एप्लीकेबल लिख देते हैं. वे देश को बताएं कि उन्होंने शादी की है या नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You