छत्तीसगढ़ चुनाव : जवान ने चलाई गोली, एक की मौत

  • छत्तीसगढ़ चुनाव : जवान ने चलाई गोली, एक की मौत
You Are HereNational
Tuesday, November 19, 2013-6:13 PM

बेमेतरा (छत्तीसगढ़): छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के शाजापुर विधानसभा क्षेत्र के भेंडरवानी मतदान केंद्र पर सीआरपीएफ के एक जवान द्वारा की गई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया है। राज्य के पुलिस महानिदेशक रामनिवास ने रायपुर में संवाददाताओं को बताया कि दो-तीन व्यक्ति शराब के नशे में भेंडरवानी गांव में स्थित एक मतदान केंद्र पर पहुंचे और वहां तैनात पुलिसकर्मियों से उनकी गरमागरम बहस होने लगी।

रामनिवास ने बताया, ‘‘प्रारंभिक खबरों के अनुसार, मतदान में गड़बड़ी करने की कोशिश कर रहे लोगों पर वहां तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक जवान ने गोलीबारी कर दी। जिसमें एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया।’’ रामनिवास ने बताया कि घटना की मजिस्ट्रेट से जांच कराने के आदेश दे दिए गए हैं और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

रामनिवास ने कहा कि गोलीबारी के कारण मतदान केंद्र पर लगभग 20 मिनट के लिए मतदान रुक गया था, लेकिन बाद में मतदान शुरू हो गया। जिले के जिलाधिकारी एस.बासवराजू और एस.पी. पारुल माथुर घटना स्थल पर पहुंच गए हैं। शाजा विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। यहां से विपक्ष के नेता रविंद्र चौबे उम्मीदवार हैं। घटनास्थल राजधानी रायपुर से पश्चिम लगभग 100 किलोमीटर दूर है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You