ISI ने मोदी पर हमला करवाने के लिए मांगी है दाऊद इब्राहिम की मदद !

  • ISI ने मोदी पर हमला करवाने के लिए मांगी है दाऊद इब्राहिम की मदद !
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-1:44 PM

नई दिल्ली: पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई ने बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेन्द्र मोदी पर हमला करवाने के लिए दाऊद इब्राहिम की मदद मांगी है। भारतीय गुप्तचर एजेंसियों ने यह सूचना एकत्रित की है। गुप्तचर एजेंसियों की ताजा जानकारी के मुताबिक आईएसआई नरेन्द्र मोदी पर हमला करवाने के लिए अंडरवल्र्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मदद ले रहा है। गुप्तचर विभाग के नोट में मोदी पर खतरे का जिक्र है और वह भी आईएसआई-दाऊद गठजोड़ से।

इसमें कहा गया है कि आईएसआई के सीनियर ऑफिसरों से मीटिंग में दाऊद इब्राहिम को भारत में अपनी गतिविधियां फिर शुरू करने को कहा गया है और नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाने को भी कहा गया है। सूत्रों ने बताया कि यह नोट नरेन्द्र मोदी पर पटना रैली के दौरान हुए हमले के बाद तैयार हुआ है। पाकिस्तान की आईएसआई के अलावा सऊदी अरब के आतंकी संगठन भी नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाने की ताक में हैं।

नोट में कहा गया है कि सऊदी अरब में बैठे आतंकी संगठन मोदी पर हमला करने की योजना बना रहे हैं। गुप्तचर एजेंसियों को खबर मिली है कि एक आतंकी शाहिद उर्फ बिलाल ने सऊदी अरब में बैठे अपने साथी को कहा है कि मोदी पर हमला करवाने के लिए आत्मघाती हमला रिमोट कंट्रोल के जरिये बम हमले से कहीं बेहतर रहेगा।

नोट में यह भी कहा गया है कि लश्कर-ए-तय्यबा ने कुछ सुरक्षा अधिकारियों की बहाली करवाई है ताकि उन तक आसानी से पहुंच हो सके। नोट में कहा गया है कि हाल ही में गिरफ्तार सिमी के कार्यकर्ताओं ने बताया है कि गिरोह ट्रेनिंग कैंप और एक आत्मघाती दस्ता जिसे शाहीन फोर्स का नाम दिया गया है, चला रहा है। उनके निशाने पर कई नेता हैं जिनमें मोदी भी हैं। गुप्तचर विभाग के नोट में उन तरीकों के बारे में खुलासा किया गया है जो हमला करने के लिए अपनाए जा सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार इन्हीं बढ़ते खतरों के मद्देनजर खुफिया ब्यूरो ने नया अलर्ट जारी किया है। आइबी ने विधानसभा चुनावों को देखते हुए दिल्ली, राजस्थान, मध्य प्रदेश में मोदी की रैलियों में आतंकी हमले की आशंका जताई है जिसको लेकर आईबी ने मंगलवार को अलर्ट जारी किया है। अलर्ट में आतंकी गुट सिमी का नाम लेते हुए कहा गया है कि जेल से फरार छह आतंकी मोदी की रैलियों में विस्फोटक से भरी गाड़ी को उड़ा सकते हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You