भाजपा मंत्रियों ने MP की साख को बट्टा लगाया: पायलेट

  • भाजपा मंत्रियों ने MP की साख को बट्टा लगाया: पायलेट
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-2:27 PM

खरगोन: कार्पोरेट मामलों के राज्यमंत्री सचिन पायलट ने आज कहां कि मध्यप्रदेश के मंत्रियों ने भ्रष्टाचार और दिखावा करके देश में प्रदेश की साख को बट्टा लगाया है। पायलेट खरगोन जिले के विधानसभा क्षेत्र कसरावद के कांग्रेस प्रत्याशी सचिन यादव के पक्ष में खामखेडा ग्राम में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

उनहोंने कहा कि भाजपा के राज में प्रदेश में बडे उद्योगों और कल कारखानों की स्थापना नहीं हुई। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कई सहमति पत्र पर हस्ताक्षर करे और करवाए लेकिन प्रदेश में न तो पूंजी निवेश हुआ और न ही कल कारखाने लगे। पायलट ने कहां कि मध्यप्रदेश कि निमाड अंचल में सुभाष यादव के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

उन्होंने सहकारिता के माध्यम से किसानों को शोषण से मुक्त कराया और पिछडा वर्ग के हितों की लम्बी लडाई लडी। उन्होंने अपना वजूद खुद कायम किया। पदों से वजूद नहीं बनता जनता के आर्शीवाद से वजूद बनता है। उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि वे सचिन यादव को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाकर प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने में अपना योगदान दे।

सचिन यादव की जीत ही सुभाष यादव को श्रद्धांजलि होगी। पायलट ने कहां कि केन्द्र सरकार ने पहली बार ऐसा कानून बनाया है कि मुनाफे वाली कंपनियां अपने मुनाफे में से दो प्रतिशत की धनराशि क्षेत्र के गांवों के विकास और सामाजिक कल्याण पर खर्च करेगी इसका लाभ कंपनियों के क्षेत्रवासियों और किसानों मजदूरों को भी मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You