पिता के पत्र से स्थिति स्पष्ट हो गई हैं: राजनाथ

  • पिता के पत्र से स्थिति स्पष्ट हो गई हैं: राजनाथ
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-3:23 PM

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने गुजरात में एक युवती की जासूसी कराने के मामले में कांग्रेस के आरोपों को गलत बताते हुए कहा है कि युवती के पिता के पत्र से स्थिति स्पष्ट हो गई हैं।

भाजपा के चुनाव घोषणा पत्र ‘सुराज संकल्प पत्र’ के लोकार्पण करने आए राजनाथ सिंह से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लड़की के पिता ने अपने पत्र को सार्वजनिक किया हैं उससे स्थिति स्पष्ट हो गई हैं। मानवाधिकार आयोग को भेजे ज्ञापन में कहा गया है कि इस मामले में हमारे परिवार की प्रतिष्ठा पर आंच आई है।

मुजफ्फरनगर हिंमसा में भाजपा के विधायकों का हाथ होने से इंकार करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार हिंसा के लिए जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि पिछले डेढ वर्ष में तनाव तथा ङ्क्षहसा की सौ घटनाएं हुई हैं जिनमें भाजपा को छोड़कर सभी दल बराबर जिम्मेदार हैं।

केन्द्र सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि विदेशी रिण बढनें, चालू खाता अधिशेष होने से रपए में गिरावट आई हैं। उन्होंने कहा कि देश में आतंरिक सुरक्षा का खतरा बढ़ता जा रहा है तथा नक्सलवाद उग्रवाद, आतंकवाद की घटनाएं बढ़ रही हैं।
 
उन्होंने कहा कि पड़ोसी देशों से भी संबंध मधुर नहीं हैं। चीन चारों तरफ से घेर रहा हैं। महंगाई पर कोई काबू नहीं हैं तथा जन सामान्य परेशान हो रहा हैं।  आगामी विधानसभा चुनाव की चर्चा करते हुए उन्होंने दावा किया कि भाजपा मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ में तीसरी बार सत्ता में आएगी तथा राजस्थान और दिल्ली में भी सरकार बनाने का मौका मिलेगा।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You