भाजपा की बनेगी अगली सरकार: सिद्धू

  • भाजपा की बनेगी अगली सरकार: सिद्धू
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-7:06 PM

नई दिल्ली :  भाजपा सांसद व पुर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपने प्रत्याशियों के समर्थन में रिठाला विधानसभा क्षेत्र पहुंचे। जहां उन्होने चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में अगली सरकार भाजपा की बनेगी।

उन्होंने कांग्रेस सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि लोग महंगाई और भ्रष्टाचार से त्रस्त है, लेकिन सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।  इससे निजात के लिए भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाना होगा।  कांग्रेस सरकार की सोच खत्म हो चुकी है।

अपने संबोधन के दौरान सिद्धू ने शेरो-शायरी के द्वारा कांग्रेस की जमकर खिंचाई की। कहा कि दिल्ली में कांग्रेस विकास करने का दावा कर रही है, लेकिन सच्चाई यही है कि लोगों को आज भी मूलभूत सुविधाओं की कमी से जूझना पड़ रहा है।

इस चुनाव में कांग्रेस को खत्म करने का दावा करते हुए कहा कि मतदाताओं की गोलबंदी भाजपा के पक्ष में हो रही है। विधानसभा क्षेत्र के तहत स्वरूप नगर में भाजपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि दिल्ली की कांग्रेस सरकार को आम लोगों की चिंता नहीं है।

बवाना चौक पर आयोजित सभा में उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लोगों के साथ धोखा किया है और अब समय आ गया है कि लोग कांग्रेस को सबक सिखाएं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You