भाजपा ने ठुकराई PM उम्मीदवार को बदलने की मांग

  • भाजपा ने ठुकराई PM उम्मीदवार को बदलने की मांग
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-8:34 PM

नई दिल्ली: जासूसी मामले के विवाद को हवा देते हुए कांग्रेस ने आज मांग की कि भाजपा को अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी को बदल लेना चाहिए जबकि मुख्य विपक्षी दल ने गुजरात के मुख्यमंत्री के करीबी अमित शाह के कथित इशारे पर एक युवती पर ‘‘अवैध’’ पुलिस निगरानी कराने की जांच की मांग को ठुकरा दिया। भाजपा ने कहा, चूंकि युवती के पिता जांच से मना कर रहे हैं इसलिए इस मामले को यहीं समाप्त कर देना चाहिए।

मामले की जांच कराने की कांग्रेस की मांग को ‘‘राजनीति से प्रेरित’’ बताते हुए भाजपा ने इस बात पर आश्चर्य जताया कि वह ऐसा दबाव क्यों बना रही है जबकि यह मामला राज्य का विषय है। केन्द्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे ने संकेत दिया कि सुरक्षा एजेंसियां पूरे मामले की सूचना एकत्र कर रही हैं और अगर जरूरत पड़ी तो जांच के आदेश दिए जा सकते हैं।

उधर पूरे विवाद का केन्द्र बने अमित शाह ने इस विषय पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया है। केन्द्रीय मंत्री और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने अपनी बात दोहराते हुए कहा, ‘‘जी हां, मेरा हमेशा ऐसा मानना रहा है।’’ उनसे पूछा गया था कि क्या इस विवाद को देखते हुए भाजपा को अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार को बदल लेना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘देर-सवेर ऐसा करना पड़ेगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You