बेटे को न्याय दिलाने के लिए पिता ने किया धरना- प्रदर्शन

  • बेटे को न्याय दिलाने के लिए पिता ने किया धरना- प्रदर्शन
You Are HereNational
Wednesday, November 20, 2013-10:12 PM

नई दिल्ली: अपने बेटे के न्याय दिलाने के लिए पीड़ित पिता ने राजभवन के पास धरना प्रदर्शन कर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने और बेटे को इंसाफ दिलाने की मांग थे।

इस दौरान पीड़ित पिता रियाजुद्दीन के साथ उनके रिश्तेदार और अन्य लोग भी मौजूद रहे। पीड़ित परिवार ने मामले की जांच को अपराध शाखा को ट्रांसफर करने की मांग की है।

गौरतलब है कि रियाजुद्दीन अपने परिवार के साथ सागरपुर इलाके में रहते हैं। उनका बेटा फकरुद्दीन की 27 अप्रैल 2013 को करोलबाग में एसी विस्फोट होने के कारण मौत हो गई थी। लेकिन पुलिस वालों ने उसके शव का बिना एमएलसी किए ही मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम कर दिया था।

जबकि इसकी सूचना पुलिस वालों ने परिजनों को भी नहीं दिया। रियाजुद्दीन का आरोप है कि एसी विस्फोट में घायल और चश्मदीद शहनवाज को भी पुलिस ने डरा धमकाकर भगा दिया। बेटे के न्याय दिलाने के लिए उन्हें दिल्ली पुलिस के पुलिस आयुक्त से लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल तक से गुहार की। लेकिन अबतक उन्हें न्याय नहीं मिला।

उन्होंने मामले की जांच कर रहे एसआई सुनील कुमार और करोलबाग एसएचओ पर भी मामले को दबाने का आरोप लगाया है। इसलिए उन्होंने सोमवार को धरना प्रदर्शन कर आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने और मामले की जांच अपराध शाखा को सौंपने की मांग की है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You